Friday , May 27 2022
Breaking News

लव-जिहाद के लपेटे में आए कांग्रेस काउंसलर, हिंदू संगठन उतरे विरोध और प्रदर्शन पर

Share this

लखनऊ। प्रदेश के बरेली जनपद में एक लव-जिहाद के मामले में कांग्रेसी काउंसलर की संलिप्तता को लेकर मामला काफी संगीन हो गया है जिसके चलते तमाम हिन्दू संगठन न सिर्फ पीड़ित युवती के पक्ष में आ गए हैं बल्कि उक्त काउंसलर के खिलाफ कारवाई को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया गया।

गौरतलब है कि प्रदेश के बरेली जनपद में ‘लव-जिहाद’ का मामला सामने आया है। जिसके बाद बजरंग दल सहित हिंदूवादी संगठन विरोध में उतर आए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बजरंग दल ने बरेली के एसडीएम को एक्शन लेने के लिए ज्ञापन भी सौंपा है।

दरअसल इस मामले में बजरंग दल कांग्रेस के काउंसलर नफीस अहमद और उसके परिवार पर लड़की का शोषण करने और ‘लव जिहाद’ आरोप लगा रहे हैं। वहीं मामले में अपना नाम आता देख कांग्रेस नेता नफीस अहमद ने सफाई दी है कि यह एक बनावटी कहानी है, लड़की मेरी भतीजे की पत्नी है और ये आरोप निराधार है, मैं बहुत दुखी और हैरान हूं।

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली एक युवती ने राजस्थान के करौली निवासी एक युवक पर लव जिहाद, दुष्कर्म, अपहरण और मारपीट सहित कई अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए महिला आयोग जयपुर में शिकायत देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

बताया जाता है कि उक्त युवती ने हिण्डौन नगर परिषद उपसभापति नफीस अहमद पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले में शुक्रवार को हिण्डौन में हिन्दू संगठनों ने प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन दिया एवं कार्यवाही की मांग भी की है।

Share this
Translate »