Tuesday , September 28 2021
Breaking News

भाजपा सांसद ने ‘ठुमके वाली’ बताया, सपना ने भी बखूबी आइना दिखाया

Share this

नई दिल्ली। सत्ता के नशे में चूर और काफी हद तक मगरूर भाजपा के तमाम नेता अपने पद और कद की गरिमा को भुलाए हुए हैं उसकी ही बानगी है कि जब-तब उनके द्वारा न सिर्फ बे-सिर पैर के बयान तो आ ही रहे हैं वहीं अक्सर वो विवादित बयान देकर अपनी हदें भी पार कर जाते हैं। ऐसा ही एक बयान अब भाजपा के एक सांसद और बरिष्ठ नेता ने रागिनी गायक और मशहूर डांसर सपना चौधरी के बाबत दिया लेकिन वहीं सपना द्वारा दिये गये जवाब ने संभवतः उनको बखूबी आइना दिखा दिया कि शराफत के दायरे में रहकर भी कैसे किसी को सबक सिखाया जा सकता है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर अगर कोई आज छाया रहता है तो उनमें से एक सपना चौधरी भी है। भाजपा के एक सांसद का विवादित बयान आया है जिसमें उन्होंने सपना को ‘ठुमके वाली’ कह दिया। बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने कहा कि कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वो ही ठुमके लगाएंगे। ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है। चोपड़ा के इस बयान को सुनकर सपना कहां चुप रहने वाली थी। सपना ने भी जोरदार पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जो आप कहते हैं, ये आपकी मानसिकता दर्शाता है। मैं एक एंटरटेनप हूं। मैं अपने काम पर ध्यान देती हूं। सबसे अहम और बेहद ही शालीन अंदाज में सपना ने उनको आइना दिखाते हुए ये भी कहा कि अश्विनी चोपड़ा एक वरिष्ठ व्यक्ति हैं और वह उनसे माफी मांगने के लिए नहीं कहेंगी।

ज्ञात हो कि हरियाणा की ये फेमस डांसर और रागिनी गायिका के सपना चौधरी के राजनीति में आने के कयास लगातार लगाए जा रहे थे और हाल ही में सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद तो चर्चा और तेज हो गई। हालांकि इस मुलाकात को लेकर ट्वीट कर सपना ने कहा, कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं हो रही है। इस मुलाकात से राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए। यह केवल उनकी शिष्टाचार भेंट थी। दरअसल इन अटकलों के बीच भाजपा के एक सांसद का विवादित बयान आया है जिसमें उन्होंने सपना को ‘ठुमके वाली’ कह दिया।

हालांकि  22 जून को सपना चौधरी कांग्रेस मुख्यालय पहुंची और कहा कि वह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित हैं तथा आने वाले समय में पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं। सपना चौधरी न केवल हरियाणा बल्कि उत्तर भारत में काफी फेमस हैं। चुनावी रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए सपना चौधरी का डांस रखा जाता है। सपना चौधरी रिअल्टी टीवी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद देशभर में लोकप्रिय हो गई थी। अब वह बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने में जुटी है। इसमें भी कोई शक नहीं कि सोशल मीडिया पर वह काफी छाई रहती है। उनका कोई भी वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाता है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »