Sunday , September 25 2022
Breaking News

BJP के शत्रु ने फिर सरकार को आइना दिखाया, GST का मतलब ‘गइल सरकार तोहार’ बताया

Share this

वाराणसी। बीजेपी के बागी शत्रु ने आज एक बार फिर बखूबी मोदी का नाम लिए बिना उन पर ‘तानाशाही’ रवैया अपनाने तथा मनमाने तरीके से नोटबंदी एवं जीएसटी लागू कर देश एवं गरीब जनता को भारी नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि  ‘आप’ की ‘जनाधिकार रैली’ के मंच से सिन्हा ने कहा कि नोटबंदी आम जनता के खिलाफ किया गया सबसे बड़ा गलत फैसला है। इसे लागू करने का फैसला लेने से पहले भाजपा के किसी भी बड़े नेता से राय नहीं ली गई थी। पार्टी में लोकतांत्रिक मर्यादाओं का ख्याल नहीं रखा गया। मनमाने तरीके से लागू किए गए इस फैसले से देश के छोटे कारोबारी सड़कों पर आ गए। ठेले, पटरी वालों और मजदूरों की हालत और खराब हो गई। आज वे भुखमरी की कगार पर पहुंच गए।

इसके साथ ही सिन्हा ने आगे कहा कि नोटबंदी के फैसले से जनता अभी संभल भी नहीं पाई थी कि अचानक उनके ऊपर जीएसटी थाेप दी गई। ये डिजिटल मैलो ड्रामा जब हमें नहीं समझ आता है ताे आम नागरिक काे क्या समझ में आएगा।

इतना ही नही सिन्हा ने कटाक्ष करते हुए कहा, ‘यूपी-बिहार के लाेग हमसे पूछते थे कि GST का क्या मतलब भईल सर, ताे मैं कहता था इसका मतलब गईल सरकार ताेहार। ‘ एक ताे नाेटबंदी दूसरे जीएसटी लागू कर दिया। अब उन्हें हम नीम पर करेला कहूं कि नहीं।’

Share this
Translate »