Tuesday , August 16 2022
Breaking News

फिल्म ‘कारवां’ का ट्रेलर रिलीज, इरफान खान की जबरदस्त एक्टिंग

Share this

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान काफी दिनों से बीमार चल रहै है। वो एक जानलेवा बीमारी से जूझ रहे हैं। इसी दौरान इरफान की अपकमिंग फिल्म ‘कारवां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इरफान के फैंस के लिए ये ट्रेलर किसी तोहफे से कम नहीं है। हमेशा की तरह फिल्म कारवां में इरफान की एक्टिंग जबरदस्त है ये ट्रेलर बुहत ही दिलचस्प है। ट्रेलर को देख कर आपका मन में फिल्म को देखने की उत्सुकता जग जाएगी। इसकी कहानी काफी अलग है ये तीन अनजान लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी अनजाने में एक-दूसरे से मुलाकात होती है और तीनों ही जीवन के विभिन्न पहलू से वाकिफ होते हैं।

फिल्म की शानदार कहानी

फिल्म के ट्रेलर के अनुसार फिल्म  की कहानी काफी अलग हैं। ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि इरफान खान के दोस्‍त दलकीर सलमान को अचानक एक दिन फोन आता है और एक लड़की बोलती है कि उनके पिता की मौत हो चुकी है और उनके पिता की बॉडी कंपनी के खर्चे पर उनके पास भेज दी है लेकिन प‍िता की डेड बॉडी लेने जब वो जाते हैं तो उन्हें किसी मह‍िला की डेड बॉडी मिल जाती है। इसके बाद इरफान और दलकीर दोनों पिता की डेड बॉडी की तलाश में निकल पड़ते हैं। इसी बीच उनकी मुलाकात मिथिला से होती है। साथ ही इन तीनों का कांरवा शुरु होता है।

दुलकर सलमान और मिथिला का बॉलीवुड में डब्यू

फिल्म की शूटिंग केरल के खूबसूरत इलाकों में हुई है , साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दुलकर सलमान ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डब्यू कर रहै है। वहीं मिथिला पालकर भी इस फिल्म के साथ पहली बार बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी। ‘कारवां’ इस साल 10 अगस्त को रिलीज होगी।

Share this
Translate »