Sunday , July 3 2022
Breaking News

सपा नेता के भाई की हत्या कर शव पर डाला तेजाब

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद मैनपुरी में एक स्थानीय समाजवादी पार्टी के नेता के बड़े भाई की निर्मम हत्या कर हत्यारों ने शव की पहचान न हो सके इसके लिए तेजाब से शव को क्षत-विक्षत करने की भी कोशिश की। गांव के लोगों ने डेडबॉडी सड़क पर देखी तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे।

मिली जानकारी के मुताबिक मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के गांव पदमपुर छिवकरिया निवासी नंदकिशोर उर्फ छोटेलाल यादव (40) के छोटे भाई ऋषि यादव समाजवादी लोहिया वाहिनी में प्रदेश सचिव हैं।  छोटेलाल यादव का शव शुक्रवार सुबह उसके गांव से करीब दो किलोमीटर दूर नगला पति के पास मिला। सुबह गांव के लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी शिनाख्त कराई गई। तब तक परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। छोटेलाल की हत्या कर उसके शरीर पर तेजाब डाला गया था। पुलिस की मानें तो ऐसा शव की पहचान न हो सके इसलिए किया गया होगा। उसके शरीर पर चोट के निशान भी हैं। पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया।  फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि छोटेलाल हत्या किसने और क्यों की।

Share this
Translate »