Tuesday , May 24 2022
Breaking News

अखिलेश के जन्म दिन पर होंगे कुछ खास आयोजन

Share this

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जनमदिन कल 1 जुलाई को वैसे तो पूरे प्रदेश में ही हर्षोल्लास के साथ सादगीपूर्वक मनाया जायेगा लेकिन साथ ही राजधानी लखनऊ में भी कुछ विशेष आयोजन होंगे।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव का 46वां जन्मदिवस कल 01 जुलाई  को पूरे प्रदेश में सोल्लास सादगी से मनाया जाएगा। इस अवसर पर हवन पूजन, अस्पतालों में मरीजों तथा कुष्ठरोगियों के बीच फल वितरण, वृक्षारोपण तथा भण्डारा आदि का आयोजन होगा।

बताया जाता है कि खासकर नौजवानों में इस आयोजन को लेकर बहुत उत्साह है। राजधानी लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में 11 बजे दिन में समारोह पूर्वक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया जाएगा। अखिलेश यादव के स्वास्थ्य, दीर्घजीवन के साथ उनके भावी जीवन में सफलता के लिए कार्यकर्ता प्रार्थना करेंगे। पार्टी के सभी प्रमुख नेता इस आयोजन में शामिल रहेंगे।

समाजवादी युवजनसभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से 01 जुलाई 2018 को प्रातः 09 बजे लखनऊ के हजरतगंज में दक्षिणमुखी हनुमान जी के मंदिर के बगल में हवन पूजन तथा भण्डारा होगा। श्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर उनके दीर्घायु होने की कामना की जाएगी। इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री किरनमय नंदा, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एस.आर.एस.यादव एवं अरविन्द कुमार सिंह, विकास यादव तथा मनीष सिंह भी भाग लेंगे।

समाजवादी युवा नेता अनीस राजा द्वारा बलरामपुर अस्पताल में रक्तदान शिविर अनूप बारी के साथ श्री दिनेश कुमार देवा तथा अनुपम श्रीवास्तव, लोकबन्धु अस्पताल, सरोजनीनगर, लखनऊ में मरीजों के बीच फल वितरण करेंगे। कुष्ठरोगियों को भी सहायता दी जाएगी। श्री जयसिंह जयंत की टीम कैसरबाग में जिला कार्यालय, हशिमऊ बी.के.टी. और मुंडावीर मंदिर में वृ़क्षारोपण तथा मिष्ठान वितरण करेगी। संकट मोचन हनुमान मंदिर, हनुमान सेतु पर सुन्दरकाण्ड पाठ का सायं 04 बजे आयोजन किया गया है।

Share this
Translate »