Friday , September 17 2021
Breaking News

महिला ने शराब पीकर पैसे मांगने पर किया कुछ ऐसा कि पब वाले रह गए हक्का-बक्का

Share this

नई दिल्ली। पाश्चात्य संस्कृति की समूची विकृति हम अपने में आत्मसात करते जा रहे हैं और कैसे-कैसे हालात से गुजरते जा रहे हैं ऐसा ही एक बेहद गंभीर मामला प्रदेश के जनपद नोएडा में उस वक्त सामने आया जब एक महिला ने अपने दो मासूमों के साथ पब में जाकर पहले जमकर बीयर पी और बाद में ऐसी हरकत और हालत करदी कि बच्चे तो रोने लगे वहीं हालत बिगड़ने के चलते पुलिस उसे अस्पताल ले गई। साथ ही पुलिस ने इस मामले में वाकई बेहद ही सराहनीय काम किया।

गौरतलब है कि सेक्टर-18 के एक पब में बुधवार शाम दो बच्चों के साथ पहुंची महिला ने 5 बोतल बीयर पीकर जमकर उत्पात मचाया। पब संचालक बीयर के पैसे मांगने पर महिला ने अंडरगारमेंट्स छोड़कर अपने सारे कपड़े उतार दिए। महिला को ऐसा करते देख पब में मौजूद लोग भी हैरान हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस से भी नशे में टल्ली महिला उलझ पड़ी। इस दौरान महिला की तबीयत खराब हो गई। महिला पुलिसकर्मी ने उसे चादर ओढ़ाकर जिला अस्पताल ले गई।

वहीं अगले ही दिन सुबह होश आने पर महिला ने पुलिसकर्मियों से माफी मांगी। महिला के पास पैसा होने पर पुलिसकर्मी ने उसे एक हजार रुपए दिए। इसके बाद वह अपने घर चली गई। एसएचओ मनीष सक्सेना ने बताया कि गाजियाबाद निवासी एक महिला बुधवार शाम करीब 4 बजे सेक्टर-18 के एक नामी पब में पहुंची।

जहां उसके साथ उसके 7 और 5 साल के बच्चे भी थे। पब में पहुंचकर उसने मैनेजर से बीयर का ऑर्डर किया, जबकि बच्चों के लिए चिप्स और कोल्ड ड्रिंक मंगवाए। थोड़ाथोड़ा करके वह 5 बोतल बीयर पी गई। रात करीब 12 बजे जब महिला पूरी तरह टल्ली हो गई तो मैनेजर ने उसे बिल देते हुए 5 हजार रुपए मांगे।

लेकिन मैनेजर द्वारा दिए गए बिल को देखते ही नशे में ध्ुात्त महिला अपना आपा खो बैठी। महिला ने मैनेजर को खरीखोटी सुनाते हुए एकएक कर अपने कपड़े उतारने लगी। महिला को ऐसा करते देख बच्चे रोने लगे।  सूचना पर कुछ ही देर में पीआरवी 100 और सेक्टर-18 पुलिस चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार, महिला पुलिसकर्मी के साथ  मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने महिला को समझाने की कोशिश की तो वह उनसे भी उलझ पड़ी।

वहीं इसी दौरान महिला की तबीयत खराब हो गई। चौकी इंचार्ज ने बताया कि महिला की सुरक्षा को देखते हुए रात भर 5 पुलिसकर्मी अस्पताल में तैनात रहे। रात भर दोनों बच्चे भी अस्पताल में महिला के साथ रहे। सुबह होश में आने पर महिला ने पुलिस से अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे एक हजार रुपए देकर बच्चों के साथ गाजियाबाद भिजवा दिया।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »