Sunday , September 25 2022
Breaking News

डॉ. कफील के भाई समेत दो अन्य पर हुआ जालसाजी का मुकदमा दर्ज

Share this

लखनऊ। एक कहावत है कि जिनके घर शीशे के होते हैं उन्हें दूसरों के घरों में पत्थर नहीं फेंकने चाहिए ऐसा ही कुछ बीआरडी मेडिकल कॉलेज के बहुचर्चित मामले के आरोपी डॉ कफील पर बखूबी साबित हो गई है। दरअसल डॉ कफील के भाई और एक अन्य के खिलाफ जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों के मौत के मामले में आरोपी बनाए गए डॉक्टर कफील खान के बड़े भाई अदील अहमद खान और दो अन्य के खिलाफ कैंट पुलिस ने फ्रॉड का केस दर्ज किया है। जिसके बाद डॉ कफील ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर की और पुलिस पर आरोप लगाया कि वह फर्जी केस में उसके भाई को फंसा रही है। साथ ही, लोगों से समर्थन मांगने हुए वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की।

बताया जाता है कि अदिल और फैजान ने साल 2009 में यूनियन बैंक में फर्जी खाता खुलवाया था। यह खाता फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस के जरिए खोला गया था। सीओ कोतवाली की जांच में मामला सही पाया गया, जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर अदील और फैजान पर केस दर्ज कर पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

ज्ञात हो कि हाल ही में जब डॉ कफील के भाई कासिफ पर जानलेवा हमला हुआ था तो उसकों लेकर एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान डॉ कफील ने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए सरकार को भी कटघरे में खड़ा किया था।

Share this
Translate »