Tuesday , August 16 2022
Breaking News

पीएम मोदी मैजिक ट्रेन चला सकते हैं, बुलेट ट्रेन केवल कांग्रेस चला सकती है- राहुल गांधी

Share this

अमेठी: राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. फुरसतगंज में राहुल गांधी ने केंद्र सरकार, पीएम मोदी, बीजेपी और RSS पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि आज देश के सामने तीन सबसे बड़ी समस्या है. बेरोजगारी, किसानों की खराब हालत और महंगाई पर अगर नियंत्रण कर लिया गया तो देश की सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी. बेरोजगारी की समस्या दूर होगी तो महंगाई कम होगी और सबकुछ सामान्य हो जाएगा.

बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को लेकर राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि यह मोदी सरकार से संभव नहीं है. मोदी सरकार बुलेट ट्रेन तो नहीं बना सकती, लेकिन मैजिक ट्रेन जरूर बना सकती है. उन्होंने कहा कि अगर कोई बुलेट ट्रेन का सपना पूरा कर सकता है तो वह केवल कांग्रेस की सरकार कर सकती है.

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इस सरकार ने देश का सारा पैसा कुछ उद्योगपतियों को दे दिया है. छोटे व्यापारी सड़क पर आ गए हैं. पीएम मोदी किसानों की बात करते हैं. आपको बता दें कि पिछले साल पीएम मोदी ने किसानों का एक भी रूपया नहीं माफ किया, लेकिन कुछ उद्योगपतियों के 2 लाख करोड़ रुपए माफ कर दिए गए. मोदी सरकार ने GST और नोटबंदी किया. आपका पैसा बैंक में जमा करवाया गया और वही पैसा विजय माल्या और नीरव मोदी को दे दिया गया. किसानों को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया गया है.

राहुल गांधी ने कहा कि कुछ साल पहले तक अमेरिका सुपर पावर हुआ करता था. लेकिन, आज पूरे विश्व में चीन का डंका बज रहा है. हम नंबर तीन पर चले गए हैं, लेकिन हमें भारत को नंबर वन बनाना है.

Share this
Translate »