Wednesday , July 6 2022
Breaking News

उन्नाव काण्ड: एक आरोपी को बचाने के लिए उसकी मां ने पार की हद, पुलिस ने हिरासत में लिया

Share this

लखनऊ। इस दौर की हकीकत काबिले गौर है कि एक वक्त था कि चाहे मां हो या फिर बाप बच्चे की गलती पर दोनों ही कोई मुरोव्व्त नही करते थे ऐसा नही कि वो हमसे मुहोब्बत नही करते थे। उसकी बानगी थी कि औलादें ज्यादातर लायक ही निकलती थीं। आज नौबत ये है कि मां और आप ही जब औलादों को इस तरह से बढ़ावा दें और औलाद की गलतियों की अनदेखी करेंगे तो फिर समाज का सत्यानाश होने में कोई कसर नही रह जायेगी। जी ऐसा ही कुछ उन्नाव में दरिंदगी के वीडियो वायरल होने वाले काण्ड में हुआ।

गौरतलब है कि प्रदेश के जनपद उन्नाव के शुक्लागंज में विधवा से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने शुक्रवार देर रात दो अौर अारोपियों को दबोच लिया। अब तक इस मामले में 7 में से 5 अारोपी दबोचे जा चुके हैं। बाकी की धरपकड़ के लिए शनिवार सुबह पुलिस टीम पकड़े गए अारोपियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

वहीं इस दौरान एक रितिक नाम का अारोपी पुलिस हिरासत से भागने की फिराक में था, लेकिन उसे पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ के दौरान बाहर खड़ी उसकी मां ने थाने पहुंचकर पुलिस की मुश्किलें खड़ी कर दी। बेटे की पिटाई से अाहत महिला ट्रेन के अागे खड़ी हो गई। कहने लगी अगर मेरे बेटे को मारोगे तो मैं मर जाऊंगी। घटना से पूरा पुलिस महकमा सकते में आ गया। पुलिस ने फिलहाल महिला को भी हिरासत में ले लिया है।

ज्ञात हो कि महिला के साथ जोर-जबरदस्ती के गुरुवार को वायरल वीडियो ने एक बार फिर उन्नाव को सुर्खियों में ला दिया। मामला गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बाबाखेड़ा गांव का है। यूकेलिप्टस के बगीचे में हुई इस दरिंदगी के वीडियो को चोरी का मामला बताकर पर्दा डालने वाली पुलिस तब सकते में आ गई, जब शुक्रवार को पीड़िता ने गैंगरेप का खुलासा किया।

हालांकि मामले के काफी तूल पकड़ने पर आनन-फानन में कॉफ्रेंस बुलाकर एसपी ने सात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट और तीन की गिरफ्तारी की जानकारी दी। इस मामले में एक नाबालिग किशोर समेत विमल और राहुल को जेल भी भेज दिया गया। देर रात पुलिस ने बाकी के आरोपियों के घरों में दबिश दी और रितिक और पवन कोे भी गिरफ्तार किया। मामले से संबंधित बचे एक आरोपी विपिन की धरपकड़ के लिए पुलिस ने उसके नाते रिश्तेदारों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस के मुताबिक विपिन की भी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी।

Share this
Translate »