Wednesday , July 6 2022
Breaking News

राहुल ने ढूंढी शाह के फार्मूले की काट

Share this

डेस्क। आगामी 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वैसे तो तकरीबन सभी पार्टियां अपनी अपनी तैयारियों में बखूबी जुटी हैं वहीं भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अभी से एक दूसरे की काट ढूंढने में जुट गई हैं जिसके तहत दोनों ही रोज ही कोई नया शिगूफा छोड़ने में लगे हैं। अभी हाल ही में महागठबंधन की काट के लिए भाजपा के चाणक्य अमित शाह ने जहां अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को एक फार्मूला दिया था वहीं उसकी काट के लिए अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपने कार्यकर्ताओं को एक फार्मूला दे दिया है।

गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने 2 दिवसीय यूपी दौरे में महागठबंधन की काट के लिए पार्टी पदाधिकारियों, विस्तारकों और सोशल मीडिया वालंटियर्स को ‘अपना बूथ सबसे मजबूत’ का फार्मूला देते हुए हर बूथ से 51 फीसदी वोट का टारगेट रखा है।

जिसके जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एक फार्मूला इजाद किया है। क्योंकि अपने 2 दिवसीय अमेठी दौरे पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का लक्ष्य है कि ‘वन बूथ-वन यूथ’ प्लान के तहत लोकसभा क्षेत्र के सभी बूथों पर एक सोशल मीडिया कर्मी तैनात हो। इसी के उद्देश्य से उन्होंने अमेठी में एक भारी भरकम सोशल मीडिया टीम तैनात करने का फैसला लिया है।

ज्ञात हो कि गौरीगंज में पार्टी कार्यालय में सोशल मीडिया सैल के 150 सदस्यों और जिले के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने उन्हें वन बूथ वन यूथ का फार्मूला दिया। इस प्लान के तहत अमेठी संसदीय क्षेत्र में करीब 1900 बूथों पर सोशल मीडिया से जुड़े एक कार्यकर्ता की तैनाती की जाएगी। सोशल मीडिया कार्यकर्ता के अलावा बूथ पर पार्टी कार्यकर्ता और वरिष्ठ पदाधिकारी भी सक्रिय रहेंगे।

Share this
Translate »