Sunday , October 24 2021
Breaking News

मुन्ना की हत्या पर बोलीं अलका राय, भगवान ने कर ही दिया आखिर न्याय

Share this

लखनऊ। यह सच है कि बुरे काम का बुरा ही होता है अंजाम आज हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या जिसकी बानगी है। वहीं बेहद अहम और काबिले गौर बात है कि एक तरफ जहां मुन्ना बजरंगी की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक स्व कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने इसपर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये घटना भगवान की मर्जी से हुई है।

गौरतलब है कि आज अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अलका ने कहा कि वह भले ही कभी अपने लिए नहीं डरी, लेकिन बच्चों को लेकर हमेशा डर बना रहता था। कुछ दिन पुर्व मुन्ना बजरंगी के साले की हत्या हुई तो उस वक़्त भी उन लोगों ने उनके बच्चों को फंसाना चाहा था। लेकिन भगवान ने आज न्याय किया है। क्योंकि जो महिलाएं और परिवार ऐसे अपराधियों से पीड़ित थे, उन विधवाओं और अनाथ बच्चों में से किसी न किसी की आह तो लगनी ही थी।

ज्ञात हो कि जनपद गाजीपुर के बसनिया चट्टी पर 29 नवम्बर 2005 को तत्कालीन भाजपा विधायक कृष्णानंद राय सहित 7 लोगों की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई थी। जिसमें मुख्तार अंसारी मुन्ना बजरंगी सहित कई नामजद थे। सोमवार सुबह जैसे ही मुन्ना बजरंगी की हत्या की खबर की सूचना आई, वैसे ही स्व. विधायक के परिवार में खुशियों का माहौल हो गया।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »