Sunday , July 3 2022
Breaking News

अखिलेश बोले- यूपी में न तो कानून बचा और न ही व्यवस्था

Share this

लखनऊ। प्रदेश की जेल में कल हुए सनसनीखेज कत्ल पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में आज न तो कानून बचा है न व्यवस्था। हर तरफ दहशत का वातावरण है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो जेल तक में हत्याएं कर रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने बागपत की जेल में मुन्ना बजरंगी की सोमवार को गोलीमार हत्या किए जाने की वारदात को यूपी में कानून-व्यवस्था को ध्वस्त बताते हुए कहा कि ये सरकार की बड़ी विफलता है। प्रदेश की जनता इस भय के माहौल में बहुत डरी-सहमी है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा। पुलिस के पहरे में जेल के भीतर जब जिंदगी सुरक्षित नहीं है तो आम जनता अपने को बाहर कैसे सुरक्षित महसूस करेगी। अपराधियों में कानून का कोई भय नहीं रह गया है।

ज्ञात हो कि सोमवार को अदालत में बजरंगी की पेशी थी लेकिन सुबह ही जेल के भीतर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि जेल के अन्दर हथियार पहुंचना ही अपने आप में एक बड़ा सवाल है। मुन्ना बजरंगी की हत्या के लिए जेल में हथियार कहां से आया, इसको पहुंचाने वाला कौन था। बिना जांच परख के जब कोई चीज जेल के अन्दर नहीं ले जाई जा सकती तो हथियार जेल में कैसे पहुंच गया।

Share this
Translate »