Sunday , October 24 2021
Breaking News

तमाम विरोधियों के होश उड़े, कई नेता बसपा से जुड़े

Share this

लखनऊ।  आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर जैसा कि माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को टक्कर देने की हालत में फिलहाल बहुजन समाज पार्टी ही नजर आ रही है। हाल के उपचुनावों में उसकी रणनीति की कामयाबी इस पर बखूबी मुहर भी लगा रही है। वहीं इसी वजह के चलते अब बसपा की ओर तमाम और नेताओं का रूझाान बढ़ने लगा है जिसकी बानगी है कि आज कई नेताओं ने बसपा का दामन थामा है।

गौरतलब है कि आज पूर्व विधायक, 5 जिला पंचायत सदस्य समेत कई बड़े नेताओं ने बसपा का दामन थाम लिया है। पार्टी में शामिल हुए नेताओं को सदस्यता दिलाने के बाद बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने कहा कि इससे तमाम राजनीतिक दलों में हड़कंप मच गया है।

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बिना पर हमला बोलते हुए बालियान ने कहा कि झूठे लोगों की सरकार ज्यादा दिन तक नहीं चल सकती। लोगों का रुझान अब बसपा की ओर बढ़ रहा है। इससे पहले उन्होंने पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद और उनके समर्थकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व विधायक को लोकसभा हरिद्वार का जोन इंचार्ज बनाने की घोषणा भी की।

वहीं कुलदीप बालियान ने हरिद्वार रोड स्थित एक बैंक्वेट हाल में आयोजित कार्यक्रम में माला पहनाकर पूर्व विधायक शहजाद को पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष ने मंच से ही शहजाद के भाई एवं जिपं सदस्य सत्तार अली के अलावा 4 अन्य जिपं सदस्यों निसार अहमद, अजहर हसन, अदनान खान, अंजुम बेगम बसपा में शामिल करने की घोषणा की।

इतना ही नही बल्कि इसके साथ ही प्रधान ऋषिपाल, प्रधान इस्लाम, प्रधान आबिद अली, यूनुस अली, प्रधान महमूद, प्रधान मनोज, प्रधान गुरुमुख, प्रधान विजय, चौधरी आजाद, डॉ. जमशेद, आरूफ, मांगेराम, दिनेश सैनी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य आजाद, प्रधान सादिक, प्रधान अशरफ, बीडीसी कुरबान, प्रधान इकबाल, प्रधान तालिब, मुंतजीर, हाफिज इमरान, मुनेश कुमार, सोनेंद्र कुमार, अनूप सिंह, यामीन मुखिया, जुल्फकार को उनके समर्थकों के साथ बसपा ज्वाइन कराई।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »