Sunday , July 3 2022
Breaking News

मायावती ने चेताया- BJP अपनी संभावित हार को देख कर सकती है ये काम

Share this

लखनऊ।  बसपा सुप्रीमो मायावती ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि चुनावों में संभावित हार के डर से भाजपा साल के अंत तक आमचुनाव के साथ-साथ मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ और राजस्थान विधानसभा चुनाव भी करा सकती है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विकास के नाम पर लोगों को बरगलाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि मोदी ने ‘विकास’ के भ्रमित करने वाले राग काे छाेड़कर जातिवादी एवं सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने की कवायद शुरू की है। मोदी की घटती लोकप्रियता से बौखलाई भाजपा काफी हताश है अौर मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ एवं राजस्थान विधानसभा के साथ ही लाेकसभा का आमचुनाव भी समय से कुछ पहले इस वर्ष के अंत तक करा सकती है। जम्मू-कश्मीर मे महबूबा मुफ्ती की सरकार को गिराकर भाजपा इसकी भूमिका पहले ही तैयार कर चुकी है।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में साम, दाम, दंड, भेद सभी प्रकार के हथकंडे अपनाने के बावजूद वहां सरकार नहीं बनाने के कारण भाजपा का शीर्ष नेतृत्व कुंठा और हताशा से ग्रसित प्रतीत हाे रहा है। ओछी चुनावी राजनीति के लिए मैदान तैयार करने के क्रम में देश को जातिवाद, साम्प्रदायिक तनाव आैर हिंसा की आग में झाेंकने का प्रयास सरकारी संरक्षण में लगातार कर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने आजमगढ और मिर्जापुर में मोदी के भाषण काे चुनावी जुगाड़ वाला करार दिया।

Share this
Translate »