Sunday , July 3 2022
Breaking News

टैंपो डंपर से टकराया, 6 स्कूली बच्चों समेत 8 की मौत

Share this

लखनऊ। तकरीबन हर रोज ही रफ्तार और लापरवाही के चलते हो रहे सड़क हादसों में होती मौतों से भी कोई सबक नही ले रहा है। जिसकी बानगी है कि हादसों का सिलसिला जारी है इसी क्रम में आज प्रदेश के जनपद चित्रकूट में एक टैंपो और डंपर की हुई जोरदार टक्कर में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें कई स्कूली बच्चे भी शामिल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर  प्रदेश के जनपद चित्रकूट के बरगढ़ थाना क्षेत्र के सुचेता कालोनी के पास नेशनल हाइवे झांसी-मिर्जापुर मार्ग में करीब 12 बजे सवारियों से भरा टैंपो एक डंपर से टकराने से तकरीबन आठ लोगों की मौत हो गई वहीं अन्य बुरी तरह घायल हो गए। जिसमें कई स्कूली बच्चे भी शामिल हैं।

बताया जाता है कि टक्कर इतनी जोरदार रही कि टैंपो डंपर के नीचे घुस गया। घटना से पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही थाना बरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई। कई घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बरगढ़ ले जाया गया।

इसके साथ ही दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा मौके पर पहुंच गए। मौके पर जुटी भीड़ ने हाईवे जाम कर दिया है। लोगों के आक्रोश के चलते आसपास के जिलों का भी फोर्स बुला लिया गया है। वहीं एसपी का कहना है कि हालात नियंत्रण में हैं।

Share this
Translate »