Wednesday , July 6 2022
Breaking News

रैली में टेंट गिरने की घटना: घायलों से मोदी मिले, हाल-चाल पूछा रूंधे गले

Share this

नई दिल्ली। आज भारी बारिश के बीच पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में जबर्दस्त भीड़ देखने को मिली वहीं इस दौरान अचानक एक टेंट के ढहने से तकरीबन दो दर्जन लोग उसकी चपेट में आकर घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक रैली स्थल के मुख्य प्रवेश के निकट यह टेंट लगाया गया था ताकि बारिश से बचने के लिए लोग इसकी शरण ले सकें। अधिकारियों ने बताया कि रैली के दौरान अनेक उत्साही भाजपा समर्थक तंबू के अंदर जमा होते दिखे। जिस पर प्रधानमंत्री मोदी ने बखूबी उनसे ध्यान रखने के लिए भी कहा।

बताया जाता है कि दरअसल प्रधानमंत्री जब भाषण दे रहे थे उसी दौरान उन्होंने तंबू को ढहते देखा। उन्होंने अपने पास खड़े एसपीजी कर्मियों को तत्काल लोगों की देखभाल और घायलों की मदद करने को कहा। अधिकारियों ने बताया कि भाजपा की स्थानीय इकाई और साथ ही डाक्टर तथा एसपीजी कर्मी समेत मोदी के निजी स्टाफ घायलों की मदद के लिए आगे आए।

वहीं इस बाबत एक अधिकारी ने बताया कि ज्यादातर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों की संख्या में इजाफा हो सकता है। रैली को संबोधित करने के बाद मोदी घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे।

Share this
Translate »