Wednesday , July 6 2022
Breaking News

अखिलेश ने कहा- सपा-बसपा के तालमेल से पीएम मोदी के हाथ गड़बड़ाये

Share this

लखनऊ ।  समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने आज सपा मुख्यालय में समाजवादी दलित चेतना साइकिल यात्रा का स्वागत करते हुए कहा  सपा व बसपा का तालमेल होने के बाद प्रधानमंत्री जी आजकल अपना हाथ कैसे घुमा रहे हैं, यह तो देखने लायक है।

अखिलेश ने बखूबी निशाना साधते हुए कहा कि आजकल मैं उनका भाषण नहीं सुनता उनका हाथ देखता हूं।  सपा व बसपा का तालमेल होने के बाद प्रधानमंत्री जी आजकल अपना हाथ कैसे घुमा रहे हैं, यह तो देखने लायक है। सपा और बसपा के साथ होने की वजह से हाथ घुमाना गड़बड़ हो रहा है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी लोग अगर साइकिल चलाएंगे और जनता के प्रचार करेंगे तो गुमराह करने वाले कुछ नहीं कर पाएंगे । अखिलेश ने कहा कि भाजपा वाले तो चुनाव प्रचार पर निकले है, प्रधानमंत्री जी खुद प्रचार कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री जी हमें बता दें कि कब चुनाव है उनको तो पता ही होगा। भाजपा कितने भी फीते काट ले एक्सप्रेस वे की सड़क हमारी ही है। भाजपा ने बलिया को काटा है, हमारी सरकार आएगी तो हम बलिया को भी जोड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री जी कह रहे है कि कांग्रेस मुस्लिम की पार्टी है, मैं कहता हूं कि पार्टी भारतवासियों की होती है न कि किसी धर्म की। बीजेपी के राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। जनता आज इंतज़ार कर रही है और चुनाव में भाजपा को जवाब देगी। सपा भी चुनाव के लिये तैयार है। चुनाव की तारीख आ जाये तो हम भी साईकल चलायेंगे।

Share this
Translate »