Sunday , July 3 2022
Breaking News

आज के हालातों में दलित समाज के बिना किसी का भला नहीं हो सकता: बसपा

Share this

लखनऊ। राजधानी के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सोमवार को आयोजित लखनऊ व कानपुर मंडल के कार्यकर्ता सम्मेलन में मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया गया। साथ ही ये भी कहा गया कि जय भीम बोले बिना किसी पार्टी का भला नहीं हो सकता है।

आज यहां आयोजित इस कार्यक्रम में जहां बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में एक स्वर में संगठन को मज़बूत करने की बात की गई वही इसके साथ ही कहा गया कि दलित समाज के बिना किसी का भला नहीं हो सकता। यही वजह है कि दलितों को लुभाने में सभी पार्टियां लगी हुई है। दलितों को अपने अधिकार के लिए सचेत रहना चाहिए। कहा गया कि जय भीम बोले बिना किसी पार्टी का भला नहीं हो सकता है।

वहीं इसके साथ ही बसपा के नेशनल कोआरडीनेटर जय प्रकाश सिंह ने कहा कि मायावती ने नरेंद्र मोदी रूपी गब्बर का अंत करने के लिए जय और वीरू की जोड़ी बनाई है। दरअसल हाल ही में जय प्रकाश सिंह और वीर सिंह को नेशनल कोआरडीनेटर बनाया है।

उन्होंने कहा कि मंदिरों में ताक़त होती तो मंदिर छोड़ कर लोग मुख्यमंत्री ना बनते।  ताक़त सिर्फ़ राजनीति में है। इसलिए आप अपनी ताक़त को पहचाने और चुनाव में इसका इस्तेमाल करें। उमा भारती, रितंभरा तो राजनीति कर रही है और हम से कहा जा रहा है कि मंदिर में जाओ। मायावती को समाज के लिए ज़िंदा देवी बताया।

इसी प्रकार इस दौरान वीर सिंह ने कहा कि हमें अपने वोट की ताक़त को समझना चाहिए। इसीलिए कांशीराम और मायावती के चलते हमें आरक्षण मिला है। भाजपा या फिर मोदी की वजह से हमें आरक्षण नहीं मिला है। भाजपा को सबक़ सिखाने के लिए संगठन को मजबूत करना होगा। इसमें युवाओं को 50 फ़ीसदी आरक्षण देना होगा।

Share this
Translate »