Monday , May 20 2024
Breaking News

ऐसे में क्या करें हम-आप जब दरिंदगी करे बाप, दीन-इमान कैसे बच पाये जब मौलवी इस हद तक गिर जाये

Share this

डेस्क। देश हो या फिर प्रदेश हर तरफ ही दरिंदे घात लगायें हैं इनका न ही कोई दीन है और न कोई इमान है बस यूं समझियें कि ये सभी इंसान के रूप में वहशी हैवान हैं। हद की बात है कि जब ऐसे हैवान निकलते हैं घर परिवार के या फिर रिश्तेदार में, तो फिर समझ में नही आता है कि ऐसे कैसे भला आंखों का पानी मर जाता है।

गौरतलब है कि प्रदेश में तीन ऐसे दरिंदगी के वाक्यात सामने आये हैं जो बखूबी हमें ये आइना दिखायें हैं कि आज के लोग हवस के चलते कितना बौराये हैं। क्यों कि इन तीन वाक्यात में जहां एक बाप ने ही अपनी मासूम बेटी को दस साल की उम्र से सात सालों तक लगातार शिकार बनाया। वहीं  दीन और इमान को ताक पर रख एक मौलवी ने महज तीन साल की मासूम को किस तरह से अपना शिकार बनाने की कोशिश की। इसके साथ ही एक रिश्तेदार ने ही एक युवती को बंधक बनाकर कई दिनों तक दरिंदगी का शिकार बनाया।

मिली जानकारी के मुताबिक पहली घटना दादरी क्षेत्र की है। दादरी थाना प्रभारी मुनीष चौहान के मुताबिक एक 17 वर्षीय किशोरी ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। इसमें आरोप लगाया गया था कि सात साल से पिता बलात्कार कर रहा है। विरोध करने पर पिटाई करता है और जान से मारने की धमकी भी देता है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं इससे भी खौफनाक घटना घटना थाना ग्रेटर नोएडा के डाढा गांव की है। थाना ग्रेटर नोएडा के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि डाढा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में दी शिकायत में आरोप लगाया कि उनकी तीन वर्षीय बेटी के साथ बीती रात गांव के मौलाना हारून ने दुष्कर्म का प्रयास किया।

बताया जाता है कि बच्ची दुकान पर फ्रूटी लेने गई थी, जिस दौरान मौलाना ने उसे घर में खींच लिया। बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों को देख मौलवी वहां से फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने पर प्रदर्शन किया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जल्द ही मौलवी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसके साथ ही एक और मामला रामपुर के शहजादनगर थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली युवती को उसके रिश्तेदार ने अगवा कर लिया। इसके बाद वह युवती को सुनसान जगह पर ले गया। यहां उसने युवती के साथ कई दिनों तक रेप किया। उसके चंगुल के बचकर निकली युवती ने पुलिस थाने में आरोपी रिश्तेदार की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

जबकि इसके अलावा एक घटना नोएडा के थाना सेक्टर 39 के तहत गांव सलारपुर की है। थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के एक मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। शाही ने बताया कि पुलिस को दी गई शिकायत में सलारपुर गांव निवासी एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि रोहित और पप्पू सहित तीन लोग कल रात उसकी बेटी को जबरन मास्टर जसवंत सिंह के मकान में ले गए। आरोप है कि तीनों ने किशोरी से बलात्कार किया और उसका वीडियो भी बनाया।

Share this
Translate »