Monday , October 3 2022
Breaking News

…तो 2019 में अखिलेश होते PM पद के दावेदार- शिवपाल

Share this

औरैया। लगातार जारी तमाम तरह की चर्चाओं के बीच एक बार फिर समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा के संरक्षक मुलायाम सिंह यादव पर अपना भरोसा जताते हुए कहा कि वह आज भी नेताजी के भरोसे हैं। नेताजी, जो आदेश देंगे वह उसका पालन करेंगे।
पत्रकारों से यहां बातचीत के दौरान उन्होंने फिर दोहराया कि अगर जो नेताजी मुलायम सिंह यादव और मेरा अपमान न हुआ होता, तो अखिलेश यादव दोबारा मुख्यमंत्री होते। शिवपाल इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव प्रधानमंत्री पद के दावेदार हो सकते थे। उन्होंने कहा कि संगठन में नेताजी के पास कोई पद नहीं है। नेताजी के साथ ही मेरा भी अपमान हो रहा है।
उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यक्रमों व सम्मलनों तक की सूचनाएं नहीं दी जाती हैं। चंद लोग समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव की साख पर बट्टा लगा रहे हैं। लोकसभा चुनाव की तैयारी के सवाल पर कहा कि अभी चुनाव दूर है।
बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने अपने गृह क्षेत्र में सहकारिता चुनाव में प्रचार की कमान संभाल ली है। वे किसी भी कीमत पर सहकारिता को अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं। यही वजह है कि इटावा के बाद औरैया में भी उन्होंने डेरा डाल दिया है।

Share this
Translate »