Monday , May 20 2024
Breaking News

UP: अलग-अलग सड़क हादसों में 6 मरे पांच घायल

Share this

लखनऊ। प्रदेश में रफ्तार और लापरवाही के चलते दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में जहां जनपद फैजाबाद के राजमार्ग पर तेज रफ्तार एक बेकाबू कार के कंटेनर मे घुस जाने से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई वहीं जनपद एटा में ट्रैक्टर और कार की भिड़न्त होने से कार सवार दो लोगों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद फैजाबाद  में राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार और कंटेनर की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सड़क किनारे खड़े कंटेनर में एक तेज रफ्तार कार जा घुसी। कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान पवन (38), शैलेष (40), राजीव (41) और नागेंद्र (38) के तौर पर की गई है।

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया। क्षतिग्रस्त कार को हटाने के बाद ही वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी। सभी मृतक देवरिया में एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी थे और लखनऊ एक बैठक के लिए जा रहे थे।

इसी प्रकार जनपद के एटा में ट्रैक्टर और कार की जोरदार टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल भर्ती कराया गया।

दरअसल हादसा निधौलीकलां कोतवाली क्षेत्र के तातापुर गांव के पास हुआ है। यहां ईंटों से भरे ट्रैक्टर और शादी समारोह में जा रही एक कार की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल भर्ती कराया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Share this
Translate »