Wednesday , February 28 2024
Breaking News

मोहसिन रजा का सपा-बसपा और कांग्रेस पर वार, ठहराया महिला उत्पीड़न का जिम्मेदार

Share this

लखनऊ। मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री मोहसिन रजा भी अब शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी की तरह ही इस्लाम के नाम पर उलजूलूल दलीलें पेश करने वाले तथाकथित मौलानाओं पर हमलावर नजर आ रहे हैं। जिसके तहत आज मोहसिन रजा ने फतवा जारी करने वाले माैलवियाें पर जमकर निशाना साधा है। उन्हाेंने बरेली में निदा का हुक्का पानी बंद किए जाने पर कहा कि मुझे लगता है कि जो फतवा फैक्ट्री चल रही है ये सब बेनकाब हो रहे हैं।

इसके साथ ही उन्हाेंने महिला उत्पीड़न काे लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। माेहसिन रजा ने कहा कि समाज में महिलाओं का उत्पीड़न सबसे ज्यादा अगर हुआ है ताे वो कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के दौर में हुआ है। उन्होंने कहा कि हम मोदी का धन्यावाद करेंगे कि उन्होंने ट्रिपल तलाक और हलाला जैसी कुप्रथाओं की बेड़ियों से बाहर निकाला।

जबकि एक निजी चैनल के कार्यक्रम के दौरान शिया वक्फ बोर्ड के मौलवियों द्वारा एक महिला को पीटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये वो लोग हैं जो धर्म के ठेकेदार बने बैठे हैं। ये लोग बताएं इनका कौन सा धर्म है।

इसके अलावा पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश के अंदर समाजवादी पार्टी के सरकार में गुंडाराज था। जिससे लोग दुखी थे। जनता त्राहि-त्राहि कर रही थी। इसके बाद जनता ने मोदी को भारी को बहुमत से जिताया।

Share this
Translate »