Saturday , April 27 2024
Breaking News

बाबा का राहुल प्रेम फिर सामने आया, ‘झप्पी’ को काफी अच्छी बताया

Share this

नई दिल्ली। बाबा रामदेव का रूख पिछले कुछ वक्त से काफी बदला बदला नजर आ रहा है क्योंकि एक तरफ जहां वो मोदी सरकार के विरोध में नजर आ रहे हैं वहीं विपक्ष और खासकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति काफी नरमी और हमदर्दी दिखा रहे हैं। इसकी ही बानगी है रामदेव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें राहुल की झप्पी अच्छी लगी।

गौरतलब है कि जहां अविश्वास प्रस्ताव को लेकर लोकसभा में राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी को ‘हग’ करना हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं ऐसे में उनके द्वारा कि राहुल की झप्पी की तारीफ़ करते हुए कहा जाना कि ये अच्छी शुरुआत है। किसी भी राजनेता के मन में बैर न हो।  लोगों के लिए हैरत का विषय है।

हालांकि इसके साथ ही योग गुरु ने कहा कि संसद में मुद्दों पर आधारित बहस हुई। सभी ने अपने बुनियादी अधिकारों का उपयोग किया। ये अलग बात है कि  सत्ता पक्ष के भारी पडऩे का कारण है कि उनके पास संख्या बल अधिक है। आज तक से हुई बातचीत के दौरान रामदेव ने अविश्वास प्रस्ताव पर हुई चर्चा को सार्थक बताया।

ज्ञात हो कि राहुल ने मोदी की कड़ी आलोचना करने के बाद अप्रत्याशित रूप से उनकी सीट पर जाकर जादू की झप्पी दी, जिस पर सदन भौंचक्क रह गया और फिर ठहाकों से गूंज उठा। सदन में सरकार को खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए गांधी ने प्रधानमंत्री पर तीखे हमले करते हुए कई आरोप लगाए।

इसके साथ ही अपनी बात खत्म करके वह प्रधानमंत्री की सीट के पास गए और उनसे गले लगने के लिए उठने का संकेत किया। मोदी ने बैठे-बैठे ही उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन गांधी ने हाथ मिलाने के बजाय गले लगने का इशारा किया।

Share this
Translate »