Monday , April 22 2024
Breaking News

मायावती ने साफ कहा- बसपा का नहीं है कोई आधिकारिक वेबसाइट, फेसबुक या ट्विटर अकाउंट

Share this

लखनऊ। बसपा सुप्रीमों ने आज साफ तौर पर ऐलान करते हुए कहा कि ”बसपा ने अपने नाम से आज तक कोई ​भी आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर या फेसबुक एकाउण्ट नहीं खोला है। ऐसे में अगर कोई इस नाम से आधिकारिक वेबसाइट, टिवटर या फेसबुक अकाउंट चला रहा है तो वह पूर्णतया अनधिकृत, गलत एवं फर्जी है।’

गौरतलब है कि बसपा प्रमुख मायावती ने एक बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है। बसपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी सुप्रीमो ने स्पष्ट किया है कि बसपा के नाम से अगर कोई आधिकारिक वेबसाइट, फेसबुक, टिवटर अकाउंट चला रहा है तो वह अनधिकृत एवं फर्जी है।

दरअसल बसपा की ओर से जारी एक विजप्ति में कहा गया, ”बसपा ने अपने नाम से आज तक कोई ​आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर या फेसबुक एकाउण्ट नहीं खोला है। ऐसे में अगर कोई इस नाम से आधिकारिक वेबसाइट, टिवटर या फेसबुक अकाउंट चला रहा है तो वह पूर्णतया अनधिकृत, गलत एवं फर्जी है।” पार्टी ने कहा, इससे बसपा का कोई लेना-देना नहीं है और ना ही किसी मामले में उनके प्रति बसपा की कोई जवाबदेही होगी।

इतना ही नही इस विज्ञप्ति में कहा गया कि देवाशीष जरारिया द्वारा ‘बीएसपी यूथ के नाम से फर्जी और अनाधिकृत रूप से चलाये जा रहे संगठन से बसपा के लोगों, खासतौर से युवाओं को सावधान रहने की जरूरत है। बसपा ने कहा कि पार्टी द्वारा पूरे देश में सुधीन्द्र भदौरिया के अतिरिक्त किसी अन्य व्यक्ति को किसी भी स्तर पर पार्टी का प्रवक्ता या बसपा समर्थक आदि के रूप में भी मीडिया में अपनी बात व पार्टी का पक्ष रखने के लिये अधिकृत नहीं किया गया है।

Share this
Translate »