Monday , April 22 2024
Breaking News

मॉब लिंचिंग: आरोपी बदमाश और भीड़ ने पीट-पीट कर पुलिस एएसआई को जान से मारा

Share this

नई दिल्ली। मॉब लिंचिंग का अब एक बेहद ही खौफनाक और ताजा मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है जहां एक फरार बदमाश को गिरफ्तार करने गए एएसआई को बदमाश के परिवारीजनों और गांव वालों ने बुरी तरह पीट पीट कर मार डाला वहीं इस दौरान उनके साथी आरक्षियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के चुनाव क्षेत्र छिंदवाड़ा से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां भीड़ ने फरार बदमाश जौहर ठाकुर को गिरफ्तार करने आई पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में एएसआई देवचंद नागले की मौत हो गई जबकि एक आरक्षक एवं कोटवार घायल हुए हैं। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उमरेठ थाने में तैनात एसआई देवचंद नागले को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बदमाश जौहर ठाकुर जमुनिया जेठू गांव में मौजूद है। सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर नागले एक कोटवार और आरक्षक को साथ में लेकर बगैर हथियार के गांव में चले गए। पुलिस टीम को आता देख बदमाश जौहर ठाकुर ने पीछे के दरवाजे से भागने की कोशिश की परंतु एसआई नागले ने उसे भागते हुए दबोच लिया। 

जबकि वहीं पुलिस टीम द्वारा बदमाश को पकड़ते देख उसके परिवार के सदस्यों और गांववालों की भीड़ जमा हो गई. भीड़ ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। एसआई नागले पर जैसे ही हमला हुआ उनके साथ मौजूद आरक्षक अनिल कुम्हले और कोटवार उनको छोड़कर भाग गए. मौके पर एसआई नागले अकेले रह गए। भीड़ ने लाठी और कुल्हाड़ी से एसआई नागले को तब तक पीटा जब तक कि उनकी मौत नहीं गई। 

Share this
Translate »