Saturday , July 27 2024
Breaking News

अब BJP सांसद का सनसनीखेज और विवादित बयान, कहा- देश में कई दिक्कतों के जिम्मेदार हैं मुसलमान

Share this

नई दिल्ली। भाजपा के नेताओं द्वारा विवादित बयानों का सिलसिला लगातार जारी है अभी कल ही बलिया के चर्चित भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने हिन्दुओं को मुसलमानों के मुकाबले ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह दी थी तो ओ उनसे दो कदम आगे प्रदेश के अंबेडकर नगर से भाजपा सांसद हरिओम पाण्डे ने सारी हदें पार करते हुए रेप और मर्डर से जैसे घृणित अपराधों में वृद्धि के लिए सीधे तौर पर मुसलमानों की आबादी बढ़ने को जिम्मेदार ठहराया है।

गौरतलब है कि यूपी के अंबेडकरनगर से बीजेपी सांसद हरिओम पांडेय ने मुस्लिम समाज को लेकर एक विवादित बयान दिया है। हरिओम पांडेय का कहना है कि देश में रेप और आतंकवाद की घटनाएं जो बढ़ रही हैं उनकी वजह मुस्लिम समुदाय ही है। इतना ही नहीं सांसद ने इस बात की आशंका जताई है कि अगर मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर नियंत्रण नहीं रखा गया तो जल्द ही देश में दूसरा पाकिस्तान बन जाएगा। एक इंटरव्यू के दौरान हरिओम पांडेय ने ये सारी बातें कही हैं।

इतना ही नही मुस्लिम समाज पर विवादित टिप्पणी करते हुए हरिओम ने कहा कि मुस्लिम तीन-चार शादी करते हैं। उसके बाद 9-10 बच्चे पैदा कर लेते हैं। उनमें से चार-बच्चों को शिक्षा तक प्राप्त नहीं होती और वो ऐसे ही बेरोजगारी में मर जाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा माहौल बढ़ता गया तो अराजकता भी बढ़ती जाएगी और निश्चित तौर पर एक बार और हमारे देश का बंटवारा हो जाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने आगाह किया कि जिस तरह मुस्लिम समुदाय शरीयत का कानून मानते हैं वैसे ही ये एक और देश, एक अलग कानून की मांग करने लगेंगे। इनकी आबादी बढ़ने की वजह से ही आतंकवाद, रेप, यौन-शोषण जैसे घटनाएं बढ़ रही हैं। इन्हीं की वजह से देश में डर का माहौल पैदा हो गया है। इस दौरान बीजेपी सांसद ने जनसंख्या वृद्धि रोकने के लिए कानून बनाने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि देश और बंटवारे से बचाना है तो जनसंख्या वृद्धि के लिए सख्त कानून बनना जरूरी है।

Share this
Translate »