Tuesday , May 17 2022
Breaking News

ताबड़तोड़ फायरिंग कर छात्र ने की प्रिंसिपल की हत्या

Share this

चंडीगढ़। भारत भी देखते ही देखते विदेश बनता जा रहा है क्योंकि अभी तक जैसी घटनायें हम विदेशों में देखते सुनते थे अब वह हमारे देश में भी होना शुरू हो गई हैं जिसकी बानगी आज हरियाणा में उस वक्त देखने को मिली जब एक 12वीं के छात्र ने स्कूल में अपनी ही प्रिंसिपल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी।

बताया जाता है कि हरियाणा के यमुनानगर में आज 12वीं के एक छात्र ने कथित तौर पर अपने स्कूल की प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि प्रिंसिपल रीता छाबड़ा अपने कार्यालय में बैठी थीं, तभी कथित छात्र वहां आया और आते ही उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इसके बाद उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस सूत्रों ने कहा छात्र स्कूल से निकाले जाने से परेशान था। स्कूल के कर्मचारियों ने आरोपी छात्र को पकड़ लिया और पूछताछ के लिए उसे पुलिस को सौंप दिया।

गौरतलब है कि हाल ही में देश के विभिन्न शहरों के स्कूलों में दिल दहला देने वाली घटनायें हो चुकी हैं। जिसमें रेयान स्कूल की घटना और अभी हाल ही में लखनऊ के ब्राइट लैण्ड स्कूल की घटना तो लगभग एक ही जैसी रहीं हैं। इसके अलावा तमाम और घटनायें भी रहीं जो न सिर्फ साफ तौर पर यह दर्शाती हैं कि कहीं न कहीं हमारा समाज काफी हद तक अपने मूल स्वरूप को खोता जा रहा है ऐसी घटनायें संभवतः   इसकी ही परिणति है। आज मासूमों में इस प्रकार की भावना का पनपना बेहद ही संवेदनशील और खतरनाक है।

 

Share this
Translate »