Sunday , May 19 2024
Breaking News

शाह ने विपक्षी दलों से पूछा बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर बड़ा सवाल

Share this

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज एक बार फिर एनआरसी के मुद्दे को लेकर बेहद आक्रामक रूख अपनाते हुए सभी विपक्षी दलों से साफ-साफ पूछा है कि वो अवैध घुसपैठियों को देश में घुसे रहने देना चाहते हैं या फिर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना। दरअसल अमित शाह ने मुगलसराय जंक्शन का नाम पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के नाम पर किए जाने के उपलक्ष्य में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

गौरतलब है कि जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने असम एनआरसी मुद्दे पर विपक्षी दलों पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए हमने एनआरसी लाया। एनआरसी असम से अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों को बेदखल करने का एक तरीका है। मैं एसपी, बीएसपी और कांग्रेस से अपने स्टैंड को स्पष्ट करने के लिए कहूंगा कि क्या वे अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों को यहां रहने या बेदखल करना चाहते हैं।

इतना ही नही उन्होंने तमाम विपक्षी दलों समेत खासकर सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी से सवाल करते हुए कहा कि वो सभी साफ-साफ जवाब दें कि वो बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से निकालना चाहते हैं या नहीं। साथ ही ये भी कहा कि भले ही कांग्रेस पार्टी ओबीसी वर्ग को संवैधानिक दर्जा देने वाले बिल का समर्थन करे या ना करे, भाजपा ओबीसी वर्ग को उनका अधिकार दिलकार रहेगी।

साथ ही कहा कि भाजपा को रोकने के लिए विपक्ष एकजुट हो गया है। लेकिन सच तो ये है कि बुआ-बबुआ और कांग्रेस मिल जाए तो भी बीजेपी को रोकना मुश्किल होगा। शाह ने कहा कि आज का दिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। केंद्र सरकार विकास के लिए काम कर रही है। पीएम मोदी ने किसानों की उपज का सही समर्थन मूल्य दिया है। मोदी सरकार ने यूपी के लिए 8 लाख करोड़ दिया। राज्य में भाजपा सरकार के आने से निवेश के रास्ते खुले हैं।

वहीं इससे पूर्व अमित शाह ने रविवार को मुगलसराय रेलवे स्टेशन के नए नाम पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया और कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ जी की सरकार केंद्र की मोदी सरकार के सहयोग से तत्परता से कार्य कर रही है। आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की स्मृति में मुग़लसराय में जो विकास कार्यों की शुरुआत हुई है उसके लिए मैं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार का हार्दिक धन्यवाद करता हूं।

Share this
Translate »