Sunday , May 22 2022
Breaking News

ढीला ढाला पुलिस का अमला- बढ़ते अपराध, पत्रकार पर हमला

Share this

लखनऊ। देश के सबसे अहम और बड़े सूबे की पुलिस पिछले तकरीबन एक पखवाड़े से अधिक समय से मुखिया विहीन हैं और वहीं प्रदेश में बढ़ते अपराधों के ग्राफ से तमाम जनता दीन हीन हैं हालात इतने खराब होते जा रहे हैं कि अब तो बदमाश समाज के चौथे स्तम्भ यानि पत्रकारों पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। मामला बीती रात का है जब राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में सफारी सवार दबंगों ने वरिष्ठ पत्रकार नवलकान्त सिन्हा पर हमला कर उनको घायल कर दिया इतना ही नही दबंगों ने उनको जबरन गाड़ी में बिठा कर उनका अपहरण तक करने का भी प्रयास किया गया। हालांकि आज शाम पुलिस कप्तान दीपक कुमार ने इस मामले में दोषी दो लोगों को पकड़ लिये जाने का दावा किया है। वहीं पत्रकारों  द्वारा इस घटना की घोर निन्दा की गई है।

इसके अलावा आज गोमतीनगर थाना क्षेत्र में स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क के पर एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों ने हत्या करके शव फेंके जाने की आशंका जताई है। वहीं पुलिस का कहना है कि युवक की ट्रेन की चपेट में आने या ट्रेन से गिरने से मौत हो गई होगी। इससे पहले भी यहां कई शव मिल चुके हैं

साथ ही राजधानी के  नाका थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यापारी के घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार कर महिला की घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी। बदमाश घर में रखी नगदी और सारा सामान लूट कर आसानी से फरार हो गए।

 

 

Share this
Translate »