Tuesday , April 23 2024
Breaking News

अखिलेश बोले: सरकार की नाकामियों को लोग रहे हैं भोग, बेहतर है कि बना लिया जाये जांच का एक स्थायी आयोग

Share this

लखनऊ। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बनारस के बाद आज जनपद बस्ती में नेशनल हाई वे पर फ्लाई ओवर गिरने पर प्रदेश की योगी सरकार पर न सिर्फ जोरदार हमला बोला बल्कि ट्वीट कर कहा कि इस सरकार में एक तो कोई काम हो नहीं रहा है और जो हो भी रहा है उसकी दुर्दशा है। अब तो सरकार को अपने कामों की कमी व भ्रष्टाचार की जांच के लिए कोई स्थायी आयोग बना देना चाहिए।

गौरतलब है कि अखिलेश का ये ट्वीट बस्ती के फ्लाईओवर हादसे के बाद हुआ।  ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बस्ती में बन रहे नेशनल हाईवे के फ्लाईओवर गिरने से हताहत लोगों को सरकार तुरंत राहत पहुँचाए।  इस ‘ना-काम सरकार’ में कोई काम नहीं हो रहा है और जो एक आध हो भी रहा है, तो उसकी ये दुर्दशा है।  अब तो सरकार को अपने कामों की कमी व भ्रष्टाचार की जाँच के लिए कोई स्थायी आयोग ही बना देना चाहिए।

दरअसल जनपद बस्ती के एनएच 28 पर आज सुबह तकरीबन 8 बजे फुटहिया तिराहे के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया। जिसमें एक मजदूर घायल हो गया था। हालांकि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए राहत व बचाव कार्य प्रारम्भ करने का निर्देश दिया था।

ज्ञात हो कि मामले की गंभीरता को देखते हुए बस्ती के जिलाधिकारी ने बयान जारी कर बताया कि हादसे में कोई मृत्यु नहीं हुई है। वहीं, घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। बैरीकेटिंग व सावधानियां लेने के बाद हाईवे का यातायात अब फिर सामान्य कर दिया गया है।

Share this
Translate »