Sunday , May 19 2024
Breaking News

राहुल बोले- 56 इंच के सीने वाले बातें बड़ी बनाते हैं, लेकिन इन बातों का जवाब देने से कतराते हैं

Share this

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर करारा वार करते हुए कहा कि आखिर ऐसा क्या है कि 56 इंच सीना होने का दावा करने वाले राफेल मामले से बचते क्यों फिर रहे हैं क्योंकि और तो और संसद में राफेल की बात उठती है और भ्रष्टाचार पर सवाल पूछे जाते हैं, तो डेढ़ घंटे के भाषण में एक मिनट के लिए भी जवाब नहीं देते।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी निशाना साधते हुए कहा कि जवान इस देश के लिए लड़ते हैं और मरते हैं। युवा हिंदुस्तान की रक्षा के लिए सेना में जाना चाहता है। हिंदुस्तान के लाखों युवा एचएएल में काम करने का सपना देखते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 56 इंच की छाती के चौकीदार के सामने संसद में राफेल की बात उठती है और भ्रष्टाचार पर सवाल पूछे जाते हैं, तो डेढ़ घंटे के भाषण में एक मिनट के लिए भी जवाब नहीं देते।

इतना ही नही उन्होंने कहा कि मोदी जी सीधे फ्रांस गये उनके साथ अनिल अंबानी थे। अनिल अंबानी जी पर 45000 करोड़ रुपये का कर्जा है। उन्होंने अपनी जिंदगी में एक हवाई जहाज नहीं बनाया है, सिर्फ एक योग्यता है कि वो मोदी जी के मित्र हैं।कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यूपीए कॉन्ट्रैक्ट में साफ लिखा था कि हवाई जहाज हिंदुस्तान में बनेगा और उसको बनाने के लिये यहां के युवाओं को नौकरी मिलेगी, नरेन्द्र मोदी जी ने आपसे आपका भविष्य छीना है। बीजेपी के लोग बड़ी-बड़ी बाते करते हैं, देश बदलने के झूठे वादे करते हैं लेकिन होता कुछ नहीं है।

ज्ञात हो कि कांग्रेस अध्यक्ष ने आज जयपुर में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी अभियान का बिगुल फूंक दिया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जयपुर पहुंचे राहुल गांधी के लिए कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। रमलीला मैदान पर कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Share this
Translate »