Monday , May 16 2022
Breaking News

जरूरत पड़ी तो पाक को घर में घुसकर मारेंगे- राजनाथ

Share this

लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आज हमारा देश इतनी मजबूत स्थिति में है कि हम जरूरत पड़ने पर पाक को सरहद पार जाकर भी सबक सिखा सकते हैं। गृहमंत्री आज यहां  भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के एक दिवसीय महाधिवेशन को संबोधित कर रहे थे। जिसमें उन्होंने पाकिस्तान का जिक्र किया और कहा कि भारत अपने पड़ोसी के साथ अच्छे संबंध रखना चाहता है लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।
उन्होंने कहा कि दुनिया में भारत अब कमजोर नहीं बल्कि ताकतवर देश के रूप में जाना जाता है। हमने पूरी दुनिया को यह संदेश दे दिया है कि हम सीमा के इस पार ही नहीं बल्कि जरूरत पड़ने पर उस पार भी घुसकर दुश्मन को मार सकते हैं। सिंह ने कहा कि वह देश को यकीन दिलाना चाहते हैं कि हमारी सरकार हिंदुस्तान का सिर नहीं झुकने देगी।
गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश की अर्थव्यवस्था बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है और अब अंतर्राष्ट्रीय अर्थशास्त्री तथा विशेषज्ञ भी इसे स्वीकार करते हैं। सिंह ने कहा कि वह रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ की समस्याओं को लेकर रेल मंत्री तथा श्रमिक संघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह रेलवे माल गोदाम श्रमिकों की मांगों की मजबूती से पैरवी करेंगे।

Share this
Translate »