Saturday , April 13 2024
Breaking News

अटल जी की श्रद्धांजली सभा में हंसने वालों को हाईकमान ने किया तलब

Share this

नई दिल्ली। देश के राज्य छत्तीसगढ़ जिसके लिए अटल जी ने बहुत कुछ किया वहीं रायपुर में अटल जी की श्रद्धांजली सभा के दौरान दो नही बल्कि चार मंत्रियों द्वारा हंसी ठिठोली किये जाना भाजपा हाई कमान को नागवार गुजरा है। जिसके चलते इन सभी मंत्रियों को रक्षाबंधन के बाद हाईकमान ने दिल्ली तलब किया है।

गौरतलब है कि दरअसल छत्तीसगढ़ के रायपुर में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा में हंसी ठिठोली करने वाले मंत्रियों को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली बुलाया है। उन्हें रक्षा बंधन के बाद दिल्ली आने को कहा गया है।

बताया जाता है कि इस मामले में पहले केवल मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर का नाम ही सामने आया था। लेकिन अब इसमें दो नाम और जुड़ गए हैं। अब ठहाका लगाने के मामले में पीडब्लूडी मंत्री राजेश मूणत और खाद्य मंत्री मोहिले का नाम भी शामिल हो गया है।

दरअसल मूणत का इससे जुड़ा एक वीडियो बुधवार को वायरल हुआ था। जिसमें वह राजनांदगांव के भाजपा जिलाध्यक्ष को अस्थि कलश सौंपते वक्त हंस रहे हैं। वहीं एक दूसरे फोटो में खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहिले भी अस्थि कलश के साथ हंसते हुए दिख रहे हैं। वह नदी में अस्थियां विसर्जित करने के बाद लौटते वक्त हंस रहे थे।

इतना ही नही भाजपा के मंडल अध्यक्ष मिट्ठू लाल यादव ने तो सारी हदें पार करते हुए हांडी अपने सिर पर ही रख ली और फोटो खिंचवाते नजर आए। उनके साथ खड़े मंत्री मोहिले भी हंस रहे थे। फिर क्या था ऐसा गंभीर मामला न सिर्फ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तक पहुंचा बल्कि पीएमओ तक भी पहुंच गया।

बताया जाता है कि इन सभी मंत्रियों के दिल्ली आने पर अमित शाह इनसे बात करेंगे। इस मामले को 7-8 सितंबर को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले से ही निपटा लिया जाएगा। शाह ने पहले ही प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और अन्य नेताओं से जानकारी ले ली है।

हालांकि इस बाबत अनिल जैन का कहना है कि बात का मुझे भी पता चला है लेकिन कोई शिकायत नहीं आई। जब शिकायत आएगी तभी देखेंगे। वहीं मुख्यमंत्री रमन सिंह का कहना है कि ऐसा धोखे से हो जाता है। लेकिन सब को सचेत किया जाएगा ताकि आगे से ऐसा कभी न हो।

Share this
Translate »