Thursday , April 25 2024
Breaking News

रजनीकांत ने मोदी को लेकर दिया कुछ ऐसा बयान कि विपक्ष हो रहा हैरान और परेशान

Share this

नई दिल्ली। हाल ही में दक्षिण के सुपर स्टार रहे रजनीकांत द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिये गये एक बयान से खासा हड़कम्प सा मच गया है। दरअसल सुपरस्टार रजनीकांत 2019 में आम चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ जाएंगे या विपक्षी गठबंधन के साथ, यह अभी साफ नहीं है। लेकिन उन्होंने अपने बयान में मोदी को मजबूत बताते हुए अटकलों को एक बार फिर हवा दे दी है।

गौरतलब है कि सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को मोदी का एक तरह से समर्थन करते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ समझौता करने वाले 10 लोगों की तुलना में ज्यादा मजबूत हैं। अभिनेता की यह टिप्पणी ऐसे वक्त आई है, जब विपक्षी दल 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा गठबंधन करने के प्रयास में है।

हालांकि विपक्षी दलों के गठबंधन की संभावना को लेकर सवाल पूछे जाने पर रजनीकांत ने संवाददाताओं से कहा, “एक आदमी के खिलाफ जब 10 लोग आते हैं तो मजबूत कौन है? वे 10 लोग या वह व्यक्ति, जिसके खिलाफ वे गठबंधन कर रहे हैं। अगर 10 लोग एक व्यक्ति के खिलाफ जंग छेड़ेंगे तो कौन मजबूत है?”

जबकि वहीं क्या भाजपा इतनी ‘खतरनाक’ पार्टी है कि उसके खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन की जरूरत है, इस बारे में सवाल पूछे जाने पर रजनीकांत ने सोमवार को कहा था अगर उन्हें (विपक्षी दल) यह लगता है तो हो सकता है कि उनके लिए वाकई यह सच हो। उनसे पूछा गया कि क्या वह भाजपा के साथ समझौता करेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि इस पर बाद में फैसला होगा।

ज्ञात हो कि अभिनेता पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वह राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल, उन्होंने पार्टी का गठन नहीं किया है।

Share this
Translate »