Monday , November 29 2021
Breaking News

आने लगी यूपी पुलिस अब एक्शन में

Share this

लखनऊ।  कानून व्यवस्था के मुद्दे पर लगातार चौतरफा हमले झेल रही योगी सरकार और प्रदेश पुलिस  अब एक्शन मोड में आने लगी है जिसके तहत  यूपी में 48 घंटे के अंदर पुलिस ने अलग-अलग शहरों में 15 एनकाउंटर कर 26 अपराधियों को गिरफ्तार किया. वहीं इस ताबड़तोड़ एनकाउंटर से एक इनामी बदमाश ढेर हुआ है. वहीं तीन शातिर बदमाश पुलिस की गोलियों से घायल होकर अस्पताल में भर्ती है.
गौरतलब है कि अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ के मामले में पश्चिम उत्तर प्रदेश सबसे आगे रहा. यही वजह है कि यूपी से लगातार पुलिस एनकाउंटर की खबरें आम हो गई हैं. यूपी के अलग-अलग शहरों में पुलिस ने एनकाउंटर कर बड़े अपराधियों को ढेर किया है. मुजफ्फरनगर में भी 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा. इन्द्रपाल 30 से ज्यादा कई बड़ी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका था और काफी लंबे समय से पुलिस को बदमाश इंद्रपाल की तलाश थी. वहीं, वह एक पुलिस वाले की हत्या में भी शामिल था.

राजधानी स्थित कृष्णानगर इलाके में शनिवार सुबह पुलिस और बावरिया गैंग के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें गैंग के दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. मौके से गैंग के 4 सदस्यों को  गिरफ्तार किया गया है. घायल बदमाशों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. वहीं बदमाशों के साथ पुलिस मुठभेड़ का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में 02 फरवरी तड़के सुबह खोराबार के राम नगर कडजहां में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ था.  इस दौरान पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश मनीष यादव और उसके साथी संदीप को गोली मारकर घायल कर दिया. मुठभेड़ में एसओ खोराबार व एसओ झंगहा भी घायल हुए थे.

बताया जा रहा है कि आने वाले समय में कुछ और बड़े अपराधियों की शामत आने वाली है. ताबड़तोड़ एनकाउंटर से अब तस्वीर साफ है यूपी पुलिस पूरी तरह से एक्शन के मूड में दिख रही है जिसके निशाने पर बड़े बड़े अपराधी हैं. जो एक एक कर पुलिस के हत्थे चढ़ रहे हैं.

Share this
Translate »