Thursday , July 18 2024
Breaking News

दो अलग-अलग खौफनाक हादसों में नौ लोगों की मौत, कई अन्य हुए घायल

Share this

लखनऊ। प्रदेश में हुए अलग-अलग हादसों में जहां आज एक सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं बीते कल देर शाम एक पटाखे की दुकान में लगी आग के चलते हुए धमाकों चार लोगों की दर्दनाक मौत के साथ ही भारी क्षति हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के जनपद उरई में आज सुबह हाईवे पर सधारा से सवारियों को लेकर बोलरो गाड़ी उरई आ रही थी। जैसे ही गाड़ी हाइवे पर बाईपास रोड के समीप पहुँची तेज गति में आ रहे ट्रक ने गोविंदम होटल के सामने उसमे टक्कर मार दी।

इतना ही नही बल्कि भिड़ंत के बाद ट्रक बोलेरो के ऊपर पलट गया। जिससे उस पर सवार मानवेन्द्र यादव (28) निवासी ग्राम सधारा, ओमप्रकाश (28) निवासी ग्राम भदरेखी,कोमल (14) निवासी ग्राम सधारा की समेत 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया है। मृतकों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए हैं।

इसके अलावा जनपद बांदा के रिहायशी इलाके में खुली पटाखे की दुकान में बृहस्पतिवार देर शाम अचानक आग लग जाने से जोरदार धमाकों की बीच दुकान की छत और दीवारें धराशायी हो गईं। धमाके की आवाज सुनते ही इलाके में चीख पुकार मच गई। धमाके की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंच गई। शुक्रवार सुबह जब मलबा हटाया गया तो तीन लोगों के शव बरामद हुए हैं। जिसके बाद मृतकों की संख्या चार हो गई है।

Share this
Translate »