Tuesday , August 16 2022
Breaking News

ममता की उम्मीद को झटका करारा, राहुल ने किया धरने से किनारा

Share this

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव नजदीक होने के चलते पश्चिम बंगाल सरकार और केन्द्र सरकार के बीच मचे घमासान में फिलहाल कोई भी सियासी दल और उसका नेता बहुत ही सोच समझकर ही पड़ेगा। क्योंकि जरा सी चूक उसके लिए लोकसभा चुनावों में घातक साबित हो सकती है। संभवतः इसकी ही बानगी है कि कल जिस तरह से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आनन-फानन में सीबीआई रोज वैली और सारदा चिटफंड घोटाले में पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ मामले के बाद एक्शन में दिखीं ममता बनर्जी के समर्थन में आ तो गए लेकिन अब किनारा करने में लग गए हैं।

गौरतलब है कि अब इस गंभीर मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने ममता बनर्जी को झटका दे दिया है। दरअसल राहुल गांधी कोलकाता में ममता के धरने में शामिल नहीं होंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ममता बनर्जी से इस मामले में दूरी बना ली है। वहीं इससे पहले राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने ममता का समर्थन किया था। वहीं ऐसा मामना जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोलकाता जा सकते हैं।

ज्ञात हो कि रविवार को शारदा चिटफंड घोटाला मामले में पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताझ करने के गए अधिकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उन्होंने वहां से थाने ले जाया गया और फिर छोड़ दिया गया। लेकिन इस कार्रवाई के खिलाफ रविवार रात टीएमसी मुखिया और सीएम ममता बनर्जी अपने पुलिस अधिकारी के समर्थन में धरने पर बैठ गई।

Share this
Translate »