Tuesday , August 9 2022
Breaking News

कांग्रेस कार्यालय पहुंच प्रियंका ने सम्हाला कार्यभार, खुश होकर कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे जोरदार

Share this

नई दिल्ली। सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज जहां पहले अपने पति राबर्ट वाड्रा के साथ ईडी के दफ्तर गईं। वहीं उसके बाद सीधे कांग्रेस कार्यालय पहुंच उन्होंने कार्यभार संभाला और  लोगों से औपचारिक मुलाकातों का सिलसिला भी शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले प्रियंका के समकक्ष महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बुधवार को अपना पदभार संभाला। पार्टी कार्यालय में दोनों को एक कमरा दिया गया है, जिसके बाहर दोनों की नेम प्लेट लगी हुई है। सिंधिया ने दीप जलाकर अपना कार्यभार लिया था, जिसके बाद उन्हें बधाइयां मिलने लगीं।

ज्ञात हो कि वह खासकर  देश के सबसे अहम सूबे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के लिए आगामी आम चुनाव के लिए प्रभावशाली मानी जा रही हैं। वह उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की चुनाव तैयारियाें का आगाज लखनऊ में रोड शो के जरिए करने वाली हैं। इस सिलसिले में 11 फरवरी को वह लखनऊ पहुंच सकती हैं। प्रियंका 7 फरवरी को पहली बार पार्टी की किसी आधिकारिक बैठक में शामिल होंगी। यह बैठक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बुलाई हुई है।

Share this
Translate »