Tuesday , August 9 2022
Breaking News

अब इस सहयोगी का BJP को अल्टीमेटम, कहा- जल्द हल नही निकाला तो अलग हो जायेंगे हम

Share this

लखनऊ। भाजपा और राजग की आगामी लोकसभा चुनावों में राह काफी मुश्किल होती नजर आ रही है क्योंकि राजग के सहयोगी दल लगातार जारी अपनी उपेक्षा के चलते अब ऐन मौके पर भाजपा को आंख दिखाने में लग गए हैं। इसी क्रम में पहले भी अल्टीमेटम दे चुके सहयोगी अपना दल (एस) की अनुप्रिया पटेल ने अब एक बार फिर भाजपा को अल्टीमेटम दे दिया है।

गौरतलब है कि राजग के सहयोगी दल अपना दल (एस) की संरक्षक और केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मान न मिलने को लेकर भाजपा हाईकमान को अल्टीमेटम दिया है।  उन्होंने कहा कि अगर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व यूपी में अपना दल (एस) के कार्यकर्ताओं की समस्याओं के निस्तारण के लिए 20 फरवरी तक हस्तक्षेप नहीं करता है तो वे अपनी राह चुनने के लिए स्वतंत्र होंगी। वे गुरुवार को राजधानी स्थित गांधी भवन में पार्टी की मासिक बैठक में बोल रही थीं।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ वे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगी। हमें केंद्र सरकार से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन प्रदेश में भाजपा संगठन और सरकार उनके दल के कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं दे रही है। हमने हर स्तर पर अपनी बात रखी थी, लेकिन इसे नजरअंदाज कर दिया गया। उन्होंने कहा कि अब पार्टी ने यह तय किया है कि अगर 20 फरवरी तक भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने इस मुद्दे पर हस्तक्षेप नहीं किया तो वे आगे की रणनीति बनाने के लिए मजबूर होंगे। पार्टी पदाधिकारियों ने भी इस मामले में अनुप्रिया को ही अंतिम फैसला लेने के लिए अधिकृत किया है।

Share this
Translate »