Wednesday , July 6 2022
Breaking News

इस साल Jio की यह नई सर्विस यूजर्स को देगी 300GB फ्री इंटरनेट

Share this

नई दिल्ली। अब रिलायंस जियो का ध्यान  टेलीकाॅम क्षेत्र में अपने पांव जमाने के बाद ब्राडबैंड क्षेत्र की तरफ जा रहा है। इस पर काम तो पहले से ही चल रहा है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वर्ष इस क्षेत्र में जियो कई नामी कम्पनियों को पछाड़ने के लिए मैदान में उतरेगी और अपने पाॅकेट फ्रैंडली प्लान्स के जरिए यूजर्स को तेज और किफायती इंटरनेट की पेशकश करेगी। उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष से ही ऐसी खबरें जोरों पर हैं कि रिलायंस जियो फाइबर ब्राडबैंड पेश करेगी जिससे लोगों को घरों और आॅफिस में हाई स्पीड इंटरनेट चलाने में मदद मिलेगी।

एक रिपो्र्ट के मुताबिर रिलायंस जियो यूजर्स को जियो फाइबर इस्तेमाल करने पर पहले 3 महीने फ्री में इंटरनेट उपलब्ध करवा रहा है। इसमें यूजर को प्रति माह 100 जीबी डाटा मिल रहा है यानि की फ्री में 300 जीबी डाटा 1जीबीपीएस की स्पीड से मिल रहा है। इसे जियो फाइबर प्रीव्यू ऑफर के तहत पेश किया गया है जिससे लोग जियो की स्पीड को चैक कर सकें।

जियो फाइबर सेवा को इस साल की पहली तिमाही में लांच करने की खबरें सामने आ रही हैं और इसमें यूजर्स को कम से कम 1 जीबीपीएस की स्पीड मुहैया करवाएगी। अगर आप सोच रहे हैं कि इस सर्विस को आने में देर लगेगी तो आपको बतां दें कि जियो इसकी टेस्टिंग कर रहा है और देश के करीब 10 शहरों सूरत, मुंबई, अहमदाबाद, वडोदरा, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद और जामनगर में इस सेवा को टेस्ट किया जा रहा है। एक बार यह टेस्ट प्रक्रिया पूरी होने के बाद देश के बाकी हिस्सों में भी इस सर्विस को शुरू कर दिया जाएगा।

 

Share this
Translate »