Monday , September 27 2021
Breaking News

जल्द ही दिखेगा खेल नया, ममता के साथ दिखेंगी जया

Share this
  • एक बार फिर राज्यसभा सांसद जया बच्चन को लेकर चर्चाएं शुरू
  • ममता बनर्जी  राज्यसभा की उम्मीदवार जया बच्चन को बना सकती हैं

नई दिल्ली। बच्चन परिवार एक बार फिर पाला बदलने की ओर अग्रसर है क्योंकि कि कांग्रेस के बाद समाजवाद के रंग में रंगने वाली बच्चन परिवार की बहु अर्थात महानायक की पत्नी जया बच्च्न के नाम के साथ कांग्रेस शब्द एक बार फिर जुड़ा दिख सकता है लेकिन इस बार होगा तृणमूल कांग्रेस।

जानकारों की मानें तो पश्चिम बंगाल के राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर राज्यसभा सांसद जया बच्चन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। माना जा रहा है कि पूर्व अभिनेत्री जया बच्चन तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं। राजनीतिक सूत्रों के अनुसार पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी राज्यसभा की उम्मीदवार जया बच्चन को बना सकती हैं।
गौरतलब है कि  अभिनेत्री समाजवादी पार्टी से लगातार दो बार राज्यसभा में सांसद चुनी जा चुकी हैं। उनका मौजूद कार्यकाल दो अप्रैल को खत्म हो रहा है। सूत्रों के अनुसार जया बच्चन को राज्य सभा में भेजने के बारे में ममता विचार कर रही हैं। सीएम चाहती हैं कि उनके साथ राष्ट्रीय स्तर के चर्चित चेहरे जुड़ें जो राष्ट्रीय राजनीति में तृणमूल कांग्रेस को पहचान दिलाने में मददगार हों। ऐसे में जया बच्चन उनके लिए बेहतर विकल्प हो सकती हैं। माना जा रहा है कि वह जल्द कोई बड़ी घोषणा कर सकती हैं।
वहीं इस बाबत टीएमसी के वरिष्ठ सदस्य के अनुसार जया राज्य सभा के लिए पार्टी टिकट की दावेदाराें में सबसे आगे चल रही हैं। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी से दो बार सांसद रह चुकीं जया बच्चन के लिए यूपी में इस बार जगह नहीं बन पा रही है। समाजवादी पार्टी के तृणमूल कांग्रेस से अच्छे संबंध हैं। अगर वह तृणमूल से सांसद बनती हैं तो सपा भी नाराज नहीं होगी। सूत्रों के अनुसार मौजूदा हालात को देखते हुए जया ने ममता का सहारा लेने का मन बनाया है।

 

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »