Tuesday , April 16 2024
Breaking News

इरोज नाउ पर भड़कीं कंगना, कहा- OTT प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बन गए हैं

Share this

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इरोज नाउ को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उनका कहना है कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बनते जा रहे हैं, जो कि अपने आप में काफी शर्मनाक है. दरअसल, सोशल मीडिया पर नवरात्रि को लेकर Eros Now ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट्स कर दीं, जिसके बाद से उनकी आलोचना हो रही है. हालांकि, इन पोस्ट पर विवाद बढ़ने के बाद कंपनी ने माफी मांगी है.

कंगना रनौत लिखती हैं, “हमें एक ऐसा सिनेमा बनाना है जो कम्यूनिटी के देखने लायक हो. दर्शकों के एक बड़े वर्ग को सिनेमा से लुभाना काफी कठिन है, न कि पर्सनल व्यू के लिए केवल कॉन्टेंट को सेक्शुअलाइज करना. सभी स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म एक पॉर्न हब के अलावा कुछ नहीं हैं. शर्म की बात है.

कंगना आगे लिखती हैं कि यहां तक कि इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर भी कॉन्टेंट सनसनीखेज रहता है. हमें क्यों ज्यादा सेक्शुअल, हिंसक और खतरनाक कॉन्टेंट बनाना है? जो अनिवार्य रूप से दर्शक की यौन भूख को जगाने के लिए हो. क्योंकि बाकी का कॉन्टेंट उनकी टीम अप्रूव नहीं करेगी इसलिए?

कंगना कहती हैं कि यह स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स की गलती नहीं, आप हेडफोन लगाकर जब अपने पर्सनल स्पेस में कॉन्टेंट देखते हैं तो इससे आपको तत्काल संतुष्टी मिलती है. परिवार, बच्चों, पड़ोसियों के साथ भी फिल्में देखना आवश्यक है. यह एक कम्यूनिटी एक्सपीरियंस होना चाहिए. 

Share this
Translate »