Tuesday , November 30 2021
Breaking News

अमानतुल्लाह खान गिरफ्तार, लगी धारा 120B

Share this
  • विवाद रूकने का नाम नहीं ले रहा
  • अमानतुल्लाह खान का आत्मसमर्पण

नई दिल्ली। नौकरशाहों और आम आदमी पार्टी के विधायक के बीच विवाद रूकने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि आम आदमी पार्टी से विधायक अमानतुल्लाह खान जामिया नगर थाने में आज आत्मसमर्पण कर दिया हैं। दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया। बताया जा रहा है कि उन पर धारा 120 बी भी लगाई गई है।

अमानतुल्लाह खान  ने आत्मसमर्पण करने से पहले मीडिया से कहा कि दिल्ली के नौकरशाह भाजपा के साथ मिले हुए हैं। भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नौकरशाह और भाजपा मिलकर आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराना चाहते हैं। वहीं इससे पहले दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के अम्बेडकर नगर इलाके में उनके घर से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

गौरतलब है कि मंगलवार को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कुछ आप विधायकों ने  कथितरूप से हमला कर दिया था। इस घटना से नाराज होकर नौकरशाहों ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस घटना को लेकर माफी नहीं मांगेंगे तब तक वे केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगियों द्वारा बुलाई जाने वाली बैठकों का बहिष्कार करेंगे।

 

Share this
Translate »