Thursday , January 20 2022
Breaking News

ओएलएक्स पर बिक्री के लिये डाल दिया पीएम मोदी का वाराणसी कार्यालय, चार हिरासत में

Share this

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ शरारती तत्वों ने पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर डाल दिया.

पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की तस्वीर खींच कर ओएलएक्स पर डाल दी गई और इसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये बताई गई. ओलएलएक्स पर जो विज्ञापन दिया गया, उसमें दफ्तर के अंदर की जानकारी. कमरों, पार्किंग की सुविधा और अन्य सभी बातों के बारे में बताया गया.

जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया, तो विज्ञापन को हटवाया गया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है, जबकि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर ओएलएक्स पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

इस मामले में पुलिस की ओर से बयान भी जारी किया गया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक्शन हुआ है, 4 लोग हिरासत में हैं, एक गिरफ्तार है और पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है कि पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, जहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं. पीएम मोदी का ये कायाज़्लय वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में है.

Share this
Translate »