Saturday , April 20 2024
Breaking News

होली में घूमने का बना रहे हैं प्‍लान तो 991 रुपये में करें हवाई सफर

Share this

नयी दिल्‍ली. त्‍योहारी सीजन में भारतीय रेलवे कई स्‍पेशल ट्रेनों की सौगात लेकर आती है. इस साल होली को ध्‍यान में रखते हुए एयरलाइंस कंपनियां भी कई लुभावने ऑफर लेकर आयी है. इस दौरान में आप 991 रुपये में भी हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं. यह किराया कई होली स्‍पेशल ट्रेन के किराये से भी कम है.

एयरलाइन कंपनी गो एयर की ओर से होली स्पेशल वीकेंड स्कीम शुरू की गयी है. इस स्‍कीम के तहत कुछ चुनिंदा रूट्स पर 991 रुपये के मिनिमम बेस किराये में भी सफर किया जा सकता है. इसके साथ ही कुछ चुनिंदा बैंक्‍स के क्रेडिट कार्ड पर आपको 10 प्रतिशत की अतिरिक्‍त छूट भी मिलेगी.

कंपनी के वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार 991 रुपये में बागडोगरा से गुवाहाटी तक का हवाई सफर किया जा सकता है. इसके साथ ही चेन्नई से कोच्च‍ि, गुवाहाटी से बागडोगरा, बेंगलुरु से कोच्च‍ि, और कोच्च‍ि से बेंगलुरु आदि रूटों पर भी सस्‍ता किराया ऑफर किया गया है. हालांकि अन्‍य रूटों पर बेस किराया 991 रुपये से कुछ अधिक है.  टिकटों की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट GoAir.in पर जाकर की जा सकती है. इसी प्रकार एयर एशिया भी चुनिंदा रूटों पर यात्राओं को किराये में 20 प्रतिशत तक छूट दे रही है. एयर एशिया का ऑफर 25 फरवरी 2018 तक ही वैलिड है. टिकट बुक करने से पहले एयरलाइन की वेबसाइट पर जाकर और जानकारी ली जा सकती है.

एयर एशिया की तरह जेट एयरवेज भी घरेलू उड़ानों पर 20 प्रतिशत की छूट दे रही है. यह ऑफर घरेलू उड़ानों के प्रीमियम और इकोनॉमी क्‍लास पर लागू है. यह ऑफर 23 फरवरी 2018 तक ही वैध है. इस दौरान ग्राहक 24 फरवरी से 24 मार्च के बीच सफर करने के लिए टिकट बुक करा सकते हैं. कंपनी की वेबसाइट jetairways.com पर आपको और अधिक जानकारी मिल जायेगी.

Share this
Translate »