Thursday , April 25 2024
Breaking News

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसों ने पुलिस की वर्दी में दिखाए कड़े तेवर

Share this

बॉलीवुड की फिल्मों में जब-जब पुलिस की वर्दी नजर आई है तब-तब फिल्मों ने धमाल मचाया है। फिल्मों में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने में सिर्फ एक्टर ही नहीं मशहूर है बल्कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसों में अपनी फिल्मों में पुलिस ऑफिसर के ऐसे सश्कत किरदार निभाए है जिसका हर कोई कायल हो गया है।

आपको बता दें कि फिल्मों में बात चाहे एक्शन सीन्स की हो बालीवुड की एक्ट्रेसेस किसी हीरो से कम नहीं है। रोमांटिक से रफ टफ तक हर किरदार में हमारी फिल्म एक्ट्रेसों मे अपनी छाप छोड़ी है। आज हम इस स्टोरी में आपके लिए उन एक्ट्रेसों को लेकर आए हैं जिन्होने पुलिस ऑफिसर के किरदार में कड़े तेवर दिखाए हैं।

इस लिस्ट में पहला नंबर धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का है। माधुरी दीक्षित अपने जमाने में बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक थी जो एक्टिंग के मामले में उस दौर के नामी एक्टरों को कड़ी चुनौती देती थी। शो मैन सुभाष घई की फिल्म खलनायक  के गाने चोली के पीछे क्या है से लोगों के दिलो की धड़कनें बढ़ा दी थी।

बता दें कि माधुरी इस फिल्म में एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दिखी थी। माधुरी के इस हॉट और टफ दोनों रूपों को पर्दों पर देखने वाले दर्शकों ने दातों तले उंगलियां चबा ली थी।

Share this
Translate »