Tuesday , November 30 2021
Breaking News

बिगड़े बोलों की बहार, अब BJP सांसद ने की हद पार

Share this
  • बीजेपी के नेता सत्ता के नशे में इतना चूर
  • अब मर्यादा की सारी सीमाऐं लांघने लगे
  • अब भाजपा सांसद बयान को लेकर विवादों में
  • CM सिद्धारमैया को आतंकवादी कह डाला

नई दिल्ली। बीजेपी के नेता सत्ता के नशे में इतना चूर हो चुके है कि वो अब मर्यादा की सारी सीमाऐं लांघने लगे हैं अभी उततर प्रदेश के एक मंत्री और आगरा के मेयर ने अपने नेताओं की तुलना रामायण के पात्रों से कर डाली इतना ही नही विपक्ष के तमाम नेताओं को रावण के परिवार से जोड़ते बेहद ही अमर्यादित टिप्पणी की थी वहीं अब कर्नाटक से भाजपा सांसद नलिन कुमार कटील अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर हमला बोलते हुए उन्हे आतंकवादी कह डाला। और तो और ताजा मामले में त्रिपुरा में कम्युनिस्टों के आदर्श ब्लादिमीर लेनिन की मूर्ति ढहाए जाने को लेकर जारी घमासान के बीच भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी कूद गए हैं। उन्होंने लेनिन को एक विदेशी और आतंकवादी बताते हुए उनकी मूर्ति भारत में होने पर सवाल उठाए। स्वामी ने लेनिन को हजारों लोगों की हत्‍या का जिम्‍मेदार बताया।

भाजपा सांसद ने सीएम पर आरोप लगाया कि वह मूर्कदर्शक बन कर हिंदू कार्यकर्ताओं की कथित हत्या का समर्थन कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सीएम को ‘सुल्तान सिद्धारमैया’ भी कहा। भाजपा नेता यही नहीं रुके उन्होंने देश में आतंकवाद के लिए कांग्रेस और इंदिरा गांधी को जिम्मेदार ठहराया।
बंटवाल में आयोजित एक रैली के दौरान कटील ने कहा कि इस देश में आतंकवाद के लिए प्रेरणा का स्रोत कांग्रेस है। उन्होंने आरोप लगाया कि इंदिरा गांधी ने भिंडरांवाले के जरिए आतंकवादी बनाए लेकिन इस राज्य के मुख्यमंत्री इस सब से आगे चले गए हैं और वह स्वयं एक आतंकवादी बन गए है। भाजपा सांसद ने कहा कि मैं कहूंगा कि सिद्धारमैया आतंकवादी हैं। जो आतंक के कृत्य का समर्थन करता है वह भी एक आतंकवादी है। उन्होंने कहा कि बंदूक पकड़ने वाले ही आंतकवादी नही होता बल्कि उनका साथ देने वाला भी दोषी होता है।

गौरतलब है कि कल तलक मायावती की पार्टी का हिस्सा रहे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में फूलपुर उपचुनाव प्रचार के दौरान मंच से अपने भाषण में मुलायम सिंह यादव को रावण तो वहीं शिवपाल यादव को कुंभकर्ण, अखिलेश को मेघनाद का रूप बताकर मायावती की शूर्पणखा से तुलना की। इतना ही नहीं उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारीच बताकर मोदी को  राम और योगी की हनुमान से तुलना कर डाली थी।

इसी क्रम में ताजनगरी आगरा के मेयर नवीन जैन ने पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान राम और सीएम योगी आदित्यनाथ को लक्ष्मण कह डाला।  मेयर साहब यहीं नही रुके उन्होंने अपने आप को भगवान हनुमान कह डाला। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी जी राम की तरह, यूपी मे योगी जी लक्ष्मण की तरह शासन कर रहे है और मैं यहां हनुमान की तरह पूरी तन्मयता के संग काम कर रहा हूं। हमारी सरकार का एक ही लक्ष्य है कि पूरी ईमानदारी से काम हो। न खाएंगे और न किसी को खानें देंगे।

Share this
Translate »