Thursday , December 2 2021
Breaking News

पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को भारत से मैच के पहले ही मिलने लगी धमकियां, हारे तो खैर नहीं

Share this

इस्लामाबाद. टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज रविवार, 17 अक्टूबर से हो रहा है. 22 अक्टूबर तक राउंड 1 के मैच खेल जाएंगे, इसके बाद दिग्गज टीमों की भिड़ंत होगी. भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से है. इस बीच, पाकिस्तान से खबर है कि यहां क्रिकेट प्रेमियों को एक बार फिर भारत से हार का डर सताने लगा है. यही कारण है कि खिलाडिय़ों को धमकियां दी जा रही हैं कि यदि इस बार भी भारत से हार तो घर नहीं लौटने देंगे. पाकिस्तान खेल प्रेमियों के ऐसे कई मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें, विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड 100 प्रतिशत रहा है. यानी पाकिस्तान एक भी मैच भारत से नहीं जीत पाया है.

इस बार भी भारत का पलड़ा भारी

इस बार भी भारत का पलड़ा भारी बताया जा रहा है. विराट कोहली की कप्तानी में जब टीम इंडिया मैदान पर उतेगी तो उसके खिलाडिय़ों के पास आईपीएल का अनुभव होगा जो दो दिन पहले ही यूएई में खत्म हुआ है. इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी के रूप में एक दिग्गज खिलाड़ी मेंटर भी भूमिका में रहेगा. धोनी की मौजूदगी कमाल दिखा सकती है. खुद विराट कोहली यह बात कह चुके हैं. न केवल भारत के पूर्व खिलाड़ी बल्कि अजहर महमूद जैसे पाकिस्तान क्रिकेटर भी मान रहे हैं कि भारत का पलड़ा भारी है.

जानिए क्या चल रहा पाकिस्तान सोशल मीडिया में

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने जब फैन्स टूर्नामेंट के लिए समर्थन मांगा तो किसी ने उनके लिए अच्छी कामना की तो किसी ने धमकी भरा जवाब दिया. राहिल भट नाम के एक यूजर ने उन्हें धमकी भरे अंदाज में घर नहीं लौटने देने की बात कही. वहीं कुछ ने मौका-मौका… विज्ञापन को जोड़ते हुए लिखा- ये आखिरी मौका है. दोनों अब तक टी20 वर्ल्ड कप में पांच बार आमने-सामने हो चुके हैं, जबकि भारत ने पाकिस्तान को हर बार हराया है.

Share this
Translate »