Friday , January 28 2022
Breaking News

एसएसबी जवान को लगी गोली…

Share this

 बहराइच : निशानगाढ़ा रेंज में तैनात एक एसएसबी जवान को संदिग्ध हालात में गोली लग गई जवानों की तरफ से बताया जा रहा है कि वन माफियाओं ने उसको गोली मार दी जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया.घायल जवान को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने केजीएमयू लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है.घटना की सूचना पर एसपी और अपर पुलिस अधीक्षक नगर जिला अस्पताल पहुँच गए और पूरी घटना की जानकारी ली।

एसएसबी की 59वीं बटालियन में तैनात 25 वर्षीय जवान धर्मेंद्र मीना को उस वक़्त गोली लग गई जब वो अपने एक साथी जवान के साथ जंगल के रास्ते मुर्तिहा जा रहे है थे.साथी एसएसबी जवान कि माने तो जब वो दोनों जंगल से गुज़र रहे थे कि तभी 3 से 4 लोग साइकिल से आये और गोली मारकर फरार हो गए.गोली जवान के हाथ में लगी और कई छर्रे पेट में जा धंसे. गोली लगने की सूचना जैसे ही कैम्प में पहुची तो एसएसबी के डॉ और एम्बुलेंस मौके पर पहुँच गए और जवान को प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल ले आये.

जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी नाज़ुक हालत को देखते हुए लखनऊ के केजीएमयू रेफेर कर दिया है. वही पुलिस इस घटना को शक की नज़र से देख रही है दरअसल पूछताछ में साथी जवान और अन्य एसएसबी अधिकारियों की बातों में फर्क ने पुलिस को सोचने पर मजबूर कर दिया है फिलहाल पुलिस एसएसबी की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि तहरीर लेकर एफआईआर लिखी जा रही है जाँच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share this
Translate »